हॉलीवुड अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ, जिन्होंने अपनी बेटी का नाम इंडिया रखने के साथ ही अपने दिल में भी इस देश को खास स्थान दे रखा है. उनका कहना है कि भारत में शूटिंग करने का उनका अनुभव, “डरावना लेकिन मजेदार रहा.” उन्होंने बताया कि शूटिंग करने के दौरान उन्हें रॉकस्टार जैसी अनुभूति हुई.

Pics: जिम में इस तरह पसीना बहा रही है हिना खान, देखकर आप भी फिटनेस के बारे में सोचने पर हो जाएंगे मजबूर

हेम्सवर्थ बीते साल अपनी नेटफ्लिक्स परियोजना ‘ढाका’ की शूटिंग के लिए भारत आए थे. इस परियोजना की शूटिंग अहमदाबाद और मुंबई में की गई थी.

हेम्सवर्थ ने साक्षात्कार के दौरान इस बात का भी खुलासा किया कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम इंडिया क्यों रखा.

 

View this post on Instagram

 

A 7’6” wingspan just can’t be human. 🤔 @tessamaethompson and I are onto you, @antdavis23. 🕶️ 🏀 #MIB x #NBAFinals

A post shared by Chris Hemsworth (@chrishemsworth) on

यहां सोनी पिक्चर्स की परियोजना ‘मेन इन ब्लैक : इंटरनेशनल’ के प्रमोशन के दौरान सामूहिक साक्षात्कार में हेम्सवर्थ ने बताया, “मेरी पत्नी (एल्सा पातकी) ने भारत में काफी वक्त गुजारा है और इंडिया नाम रखने की मुख्य वजह यही थी.”

बेटी इंडिया रोज के अलावा हेम्सवर्थ और पातकी के जुड़वा बेटे साशा और ट्रिस्टन भी हैं.

इस देश के प्रति अपने लगाव के बारे में ‘थॉर’ ने बताया, “मुझे यहां के लोग और ये जगह काफी पसंद आई. हर दिन शूटिंग के दौरान हजारों लोग रास्ते पर खड़े रहते थे, सेट पर मुझे ऐसा अनुभव पहले कभी नहीं हुआ था. बहुत सारे लोगों की उपस्थिति की वजह से यह अनुभव डराने वाला और रोमांचक भी था.”

अभिनेता ने आगे कहा, “निर्देशक के हर कट के बाद स्टेडियम में प्रशंसक जोर से जयकारे लगाते थे, जिससे हमें रॉकस्टार वाली अनुभूति होती थी. जिस गर्मजोशी से हमें सर्मथन मिलता था, वह वाकई काफी अच्छा था. लोग बहुत सकारात्मक थे.”

वहीं भारतीय सिनेमा में काम करने के बारे में पूछे जाने पर हेम्सवर्थ ने कहा, “मेरी इस बारे में कुछ बात चल रही थी, तो हो सकता है शायद… ”

वहीं ‘मेन इन ब्लैक’ की अगली फ्रेंचाइजी ‘मेन इन ब्लैक : इंटरनेशनल’ में काम करने को लेकर वह काफी उत्साहित हैं. सोनी पिक्चर्स भारत में यह फिल्म 14 जून को हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगू में रिलीज करेगी.

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.