हॉलीवुड फिल्म Avengers Infinity War जलवा इन्डियन बॉक्स ऑफिस पर लगातार जारी है. 27 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ने 156. 64 करोड़ रूपये की कमाई कर ली है. जबकि ग्रॉस कमाई 200. 82 करोड़ का है. मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम करेगी.

एंथोनी और जो रूसो के निर्देशन में बनी एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन (शुक्रवार) 31. 30 करोड़, दूसरे दिन (शनिवार) को 30.50 करोड़ और तीसरे दिन (रविवार) अपने कमाई में इजाफा करते हुए 32.50 करोड़ कमाए. सोमवार के दिन फिल्म ने सिर्फ 20.52 करोड़, मंगलवार को 20.34 करोड़, बुधवार को 11.75 करोड़ कमाए. वहीं गुरुवार को फिल्म की कमाई में गिरावट आई फिल्म अपने खाते में सिर्फ 9.73 ही इकट्ठा कर सकी.

बता दें कि एवेंजर्स सीरीज की फिल्मों में अब तक ‘थानोस’ जैसा धांसू और सुपर विलेन की एंट्री आजतक नहीं हुई थी. फ़िलहाल थानोस को ख़त्म करना किसी एक सुपरहीरो के बस की बात नहीं है. थानोस को मारने के लिए सभी सुपरहीरो को एक साथ होना पड़ा है.

एवेंजर्स की टीम में इस बार गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी की टीम भी शामिल हुई है जो कि थानोस को ख़त्म करने में उनकी मदद करेगी. मारवल सुपरहीरो सीरीज की ये 19वीं फिल्म है. जिसे अब तक कि सबसे हिट फिल्मों में से एक माना जा रहा है. फिल्म क्रिटिक्स ने भी इसे काफी अच्छे रिव्यू देते हुए ब्लॉकबस्टर फिल्म बताया है.