हॉलीवुड की मच अवेटेड फिल्म Avengers Infinity War 27 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. कई सुपरहीरोज के साथ रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार एंट्री की है. फिल्म ने इस साल फर्स्ट डे कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ते हुए पहला पोजिशन हासिल कर लिया है. मेकर्स को उम्मीद है कि Avengers Infinity War को देखने के लिए फैन्स का जमवाड़ा वीकेंड के बाद भी बना रहेगा. अब तक के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब कोई हॉलीवुड फिल्म भारतीय सिनेमाघरों से पहले दिन की इतनी बड़ी कमाई की हो.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से यह जानकारी दी है. उन्होंने बताया है कि ‘भारत में ‘एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर’ ने पहले दिन लगभग 30 करोड़ कमाकर सभी को चौंकाया है. भारत में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्मों में ‘फेट ऑफ द फ्यूरियस’ को काफी दूर छोड़ पहले स्थान पर आ गई है. 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग… बागी 2 के फर्स्ट डे कलेक्शन को भी पछाड़ा.’

बता दें कि टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 2’ ने पहले दिन 25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था. इस फिल्म में एक्ट्रेस दिशा पटानी भी लीड रोल में थी.

बता दें कि एवेंजर्स सीरीज की फिल्मों में अब तक ‘थानोस’ जैसा धांसू और सुपर विलेन की एंट्री आजतक नहीं हुई थी. फ़िलहाल थानोस को ख़त्म करना किसी एक सुपरहीरो के बस की बात नहीं है. थानोस को मारने के लिए सभी सुपरहीरो को एक साथ होना पड़ा है.

एवेंजर्स की टीम में इस बार गैलक्सी ऑफ गार्डियंस की टीम भी शामिल हुई है जो कि थानोस को ख़त्म करने में उनकी मदद करेगी. मारवल सुपरहीरो सीरीज की ये 19वीं फिल्म है. जिसे अब तक कि सबसे हिट फिल्मों में से एक माना जा रहा है. फिल्म क्रिटिक्स ने भी इसे काफी अच्छे रिव्यू देते हुए ब्लॉकबस्टर फिल्म बताया है.