इस साल जितनी जोड़ियां अलग हुई हैं वहीं दूसरी तरफ बहुत सी जोड़ियों ने एक दुसरे के साथ शादी के बंधन में बंध के साथ जीने मरने का वादा भी किया है। इसी बंधन में टीवी के मशहूर एक्टर अविनाश सचदेव भी बंध चुके हैं। बतादें की इस हॉट एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड शालमाली देसाई से शादी कर ली है। आपको बतादें की इन दोनों की प्यार की शुरुआत उस वक़्त हुई थी जब दोनों ने साथ में ‘इस प्यार को क्या नाम दूं-2’ सीरियल में काम किया था। बतादें की इस सीरियल में उनकी रियल लाइफ बीवी शालमाली उनकी भाभी बनी थी। तो चलिए आपको बतातें हैं इन दोनों से जुड़ी और भी कुछ खास बातें।

अविनाश और शलमाली ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर शादी कर ली। दोनों अपने इस love मैरिज से काफी खुश हैं। अविनाश-शालमाली की शादी अहमदाबाद में हुई, जहां अविनाश पर यह इल्जाम भी लगा की उन्होंने मीडिया से बदसलूकी। हुआ ऐसा था की अविनाश ने अपनी शादी पर मीडिया को इनवाइट नहीं किया था। फिर भी कुछ मीडिया कर्मी बिना इन्विटेशन के ही इवेंट को कवर करने पहुंच गए थे। इस बात से अविनाश नाराज हुए और मीडिया पर बरस पड़े। (यह भी पढ़ें: मशहूर सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ की एक्ट्रेस के साथ बीच सड़क पर शराबी ने की छेड़खानी)

अपनी शादी में तो हर दूल्हा किसी राजा की तरह ह्होता है और दुल्हन रानी मगर इस कहावत को शायद अविनाश ने इतना सीरियस ले लिया था की क्या कहें। उन्होंने अपनी शादी में आग बबूला होकर मीडिया को यहां तक कह दिया की वह चाहे तो वहां मौजूद सभी मीडियाकर्मियों को अरेस्ट करवा सकते हैं।(फोटो क्रेडिट: फेसबुक)