बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस आयशा टाकिया उन एक्ट्रेसेस में से हैं जिन्होंने ने अपने बचपन में ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। महज़ 15 साल की उम्र में आयशा ने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा और साल 2004 में फिल्म टार्ज़न द वंडर कार से बॉलीवुड में अपना पहला फिल्म डेब्यू किया। आयशा की एक्टिंग तो दमदार है की लेकिन उनकी चर्चा महज़ उनकी एक्टिंग की वजह से नहीं बल्कि उनके फिगर के लिए होता रहा है।

कुछ समय पहले खबर आई थी कि आयशा ने सिलिकॉन इम्प्लांट कर अपने ब्रेस्ट साइज को बढ़ाया है। हालांकि इस बात का समर्थन आयशा ने कभी नहीं किया लेकिन फिर इस बात को लेकर लोगों के बीच चर्चा होती रही। एक बार फिर आयशा एक और सर्जरी को लेकर सुर्ख़ियों में हैं, लेकिन इस बार ब्रेस्ट सर्जरी नही, बल्कि अपने होठों की सर्जरी को लेकर। हाल ही में आयशा कैफे एंड बार 145 के लॉन्च पर पहुंची थीं जहां उनकी ये नई सर्जरी नज़र आई। बता दें कि लिप सर्जरी से आयशा का चेहरा काफी बदल गया है और यह पहले के मुकाबले अच्छा नहीं, बल्कि बेहद खराब दिखाई दे रहा है। यह भी पढ़ें: ‘ब्रेस्ट इम्प्लांट’ की वजह से सुर्ख़ियों में छा गईं थीं आयशा टाकिया

आयशा फिर एक बार फिल्मों में कमबैक कर रही हैं। हाल में आयशा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बोरीवली का ब्रूश ली’ में काम कर रही हैं। इसके अलावा वे अमित मिश्रा के साथ एक म्यूजिक एल्बम भी शूट कर रही हैं, जिसके डायरेक्टर लवली सिंह होंगे। बता दें कि साल 2009 में आयशा ने समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी से शादी की थी। अपनी शादी के बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली थी। शादी के बाद आयशा ने 2013 में उन्होंने बेटे मिकाइल को जन्म दिया।