अभिनेता आयुष मेहरा ने शाहिद कूपर की मां नीलिमा अजीम के साथ एक वेब सीरीज ‘मॉम एंड कंपनी’ में काम करने का मौका मिलने पर खुशी जताई है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह शाहिद से काफी प्रेरणा लेते हैं. आयूष ने एक बयान में कहा, “शाहिद और ईशान खट्टर दोनों शानदार अभिनेता हैं. मैं शाहिद की फिल्मों में उनके अभिनय से काफी प्रेरणा लेता हूं. जहां तक नीलिमा जी के बेटे की भूमिका निभाने की बात है. उन्होंने मुझे कभी भी इससे कम महसूस नहीं कराया. वह काफी दयालु और विनम्र हैं.”

उन्होंने कहा, “शूटिंग के दौरान, वह जिन लोगों के साथ होती हैं, उनका ख्याल रखा रखती हैं. मैं सच में उम्मीद करता हूं कि दोनों(शाहिद और इशान) यह सीरीज देखें और यह जानकर अच्छा महसूस करें कि मैं उनके(नीलिमा जी के) बेटे की भूमिका निभा रहा हूं. ‘मॉम एंड कंपनी’ द जूम स्टूडियोज की चौथी ओरीजनल सीरीज है. यह इसी महीने से प्रसारित होगी.

अपनी भूमिका के बारे में बताते हुए आयूष ने कहा, “जहां तक वेब दुनिया की बात है तो मैं इसका हिस्सा बनकर उत्साहित हूं. मैं इस सीरीज में आदित्य नाम के लड़के की भूमिका निभा रहा हूं, जो एक 27 वर्षीय एचआर पेशेवर है. 10 वर्ष की अवस्था में अपने पिता को खोने के बाद, आदित्य की देखभाल उसकी मां करती है.”

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.