बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपने जीजा आयुष शर्मा की पहली फिल्म ‘लवरात्रि’ का गाना ‘तेरा हुआ’ रिलीज किया है. फिल्म के निर्माता सलमान ने इसे रोमांटिक बताया है. इसके साथ उन्होंने लिखा, “ये लो, आ गया..लवरात्रि का नया गाना..बहुत रोमांटिक है. तेरा हुआ. मुझे बहुत अच्छा लगा.” गाने के बोल काफी रोमांटिक हैं और आतिफ असलम ने इसे बेहद शानदार अंदाज में गाया है.

गाने के लिरिक्स के अलावा इसकी वीडियो भी काफी शानदार है. आतिफ असलम की आवाज वाकई कमाल है जो किसी भी गाने में जान डाल देती है. गुजरात की पृष्ठभूमि पर बनीं ‘लवरात्रि’ अभिराज मीनावाला द्वारा निर्देशित है. वह पहली बार फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. यह सलमान खान फिल्मस द्वारा निर्मित और नरेन भट्ट द्वारा लिखित है. फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होगी.

कुछ समय पहले इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था. टीजर की शुरुआत सलमान खान के वॉइस-ओवर के साथ होती है, जिसमें सलमान फिल्म की कहानी और रंगीन लव स्टोरी का परिचय दे रहे हैं. सलमान खान ने ट्विटर पर टीजर शेयर करते हुए लिखा, “कम फॉल इन लव”. बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत कर रहे आयुष शर्मा और वरिणा हुसैन अपनी जोड़ी और ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं.

फिल्म में अपने किरदार के साथ न्याय करने के लिए आयुष शर्मा और वरिणा हुसैन ने कड़ी मेहनत की है और गरबा के रंग में रंगने के लिए उन्हें मुश्किल ट्रेनिंग से भी गुजरना पड़ा. लंदन और गुजरात के बाहरी इलाके में फिल्माई गई यह फिल्म अभिराज मीनावाला द्वारा निर्देशित है, जो ‘लवरात्रि’ के साथ निर्देशन के क्षेत्र में अपनी शुरुआत कर रहे हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.