आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा और नीना गुप्ता स्टारर फिल्म ‘बधाई हो’ आज यानि गुरूवार 18 अक्टूबर 2018 को रिलीज हो रही है. फिल्म में दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा और आयुष्मान खुराना पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. बॉलीवुड डायरेक्टर अमित शर्मा के निर्देशन में यह फिल्म कॉमेडी से भरपूर है.

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च होने के समय से ही ये दर्शकों के बीच गॉसिप का केंद्र बनी हुई है. इंडस्ट्री के ट्रेड एक्सपर्ट्स का कहना है कि फिल्म में वह काफी चीजें हैं जो दर्शकों को अपनी तरफ खींचने में कामयाब होगी. बात अगर फिल्म की कहानी की कि जाए तो वह काफी रोचक लिखी गई है. 30 साल के आयुष्मान खुराना जहां अपनी शादी होने का इंतजार कर रहे होते हैं ऐसे में उनकी मां (नीना गुप्ता) प्रेग्नेंट हो जाती हैं.

भारत जैसे देश में इस तरह की गंभीर कहानी को मजाकिया अंदाज में दर्शकों के सामन परोसना किसी बड़े टास्क से कम नहीं है. इस तरह की कहानी हमारे समाज में पहले से मौजूद टैबू को तोड़ने में कामयाब हो सकती हैं. वहीं अगर बात आयुष्मान खुराना के पिता (गजराज कौशिक) की करें तो उन्हें आप पहले भी कई वेब सीरिज में देख चुके होंगे.

लव और रोमांस की बात करें तो वह आपको सान्या और आयुष्मान की केमिस्ट्री के रूप में नजर आएगा. दोनों साथ में ऑनस्क्रीन काफी अच्छे नजर आ रहे हैं. दंगल में रेसलर की भूमिका में नजर आने वाली सान्या मल्होत्रा इस फिल्म में काफी कूल लुक में नजर आई हैं. उनके बोलने, चलने और बात करने के अंदाज में कई तरह से बदलाव दिखाई दिया है. इससे पहले सान्या विशाल भारद्वाज की पटाखा में नजर आई थीं जो कि दो बहनों के रिश्ते पर बेस्ड है.

इसके अलावा अगर आप गुरु रंधावा के फैन हैं तो आपको ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए. अब आप कहेंगे कि आयुष्मान की फिल्म में गुरु रंधावा की बात क्यों की जा रही है. चलिए हम आपको बता ही देते हैं. फिल्म के गाने ‘मोरनी बनके’ गाने का रीक्रिएटिड वर्जन देखने को मिला है जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. इस गाने को गुरु रंधावा ने गाया है. यूट्यूब पर ये गाना पहले ही धूम मचा चुका है.