आयुष्मान खुराना और दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा स्टारर बधाई हो का ट्रेलर देखने के बाद दर्शक इसका बेताबी से इंतजार कर रहे हैं. दर्शकों के अभी तक के रिएक्शन और सोशल मीडिया पर हलचल देखकर ये कहा कहा जा सकता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नया धमाका करने वाली है. फिल्म में सान्या मल्होत्रा का लुक बेहद सिजलिंग और शानदार है. हाल ही में रिलीज हुआ फिल्म का गाना मोरनी बनके सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है.

गाना मोरनी बनके बेहद एनर्ज्टिक सॉन्ग है जिसे सुनने क बाद आपके पैर भी खुद ही थिरकने लगेंगे. गाने में आयुष्मान और सान्या की सगाई के अवसर को दिखाया गया है. गाने की शुरूआत आयुष्मान और सान्या के डांस करते हुए एंट्री करने से होती है. इसके बाद दोनों एक दूसरे को रिंग पहनाते हैं. इसके बाद पार्टी में मौजूद हर शख्स बेहतरीन डांस करता नजर आता है. इस गाने को पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा और नेहा कक्कड़ ने गाया है.

वहीं अगर इसके म्यूजिक की बात करें तो इसका क्रेडित तनिष्क बागची को जाता है. आपको बता दें कि ये गाना 2010 में रिलीज हुए गाने मोरनी बनके का नया वर्जन है. हालांकि ओरिजिनल सॉन्ग भी काफी शानदार था लेकिन गुरु रंधावा की आवाज में जो जादू है उससे हर कोई थिरकने पर मजबूर हो जाता है. रिलीज होने के बाद से ही ये गाना लोगों को बहुत पसंद आ रहा है जिसके कारण ये ट्रेंडिंग लिस्ट में भी टॉप पर बना हुआ है.

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना (नकुल) की मां यानी नीना गुप्ता (Nina Gupta) ऐसी उम्र में मां बनती हैं, जब अक्सर इस उम्र में महिलाएं दादी-नानी बनने की तैयारी कर रही होती हैं. इसी वजह से लोग आयुष्मान और उनकी फैमिली को लोग एक अलग ही निगाह से देखते हैं. कुछ समय पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसमें आयुष्मान और सान्या की केमिस्ट्री कमाल की दिख रही है.