बॉलीवुड एक्ट्रेस आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और सान्या मल्होत्रा स्टारर (Sanya Malhotra) बधाई हो (Badhaai Ho) ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही दर्शकों के बीच अपनी जगह बनाती नजर आ रही है. इस फिल्म का सब्जेक्ट ही कुछ ऐसा है जिसके बारे में सोचते ही आप हंसी से लोटपोट हो जाएंगे और ये कहानी आपको फ्रेश भी कर देगी.

इस फिल्म का पहला गाना बधाइयां तैनु (Badhaaiyan Tenu) रिलीज हो गया है. इस गाने में आयुष्मान खुराना लोगों से नजरें बचाते हुए नजर आ रहे हैं. गाने में आयुष्मान जहां भी जाते हैं लोग उनसे उनकी मां की प्रेग्नेंसी के बारे में पूछते नजर आते हैं. इन्ही सवालों से बचने के लिए आयुष्मान हर किसी से नजरें बचाते नजर आते हैं. सॉन्ग में दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा भी नजर आ रही हैं.

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना (नकुल) की मां यानी नीना गुप्ता (Nina Gupta) ऐसी उम्र में मां बनती हैं, जब अक्सर इस उम्र में महिलाएं दादी-नानी बनने की तैयारी कर रही होती हैं. इसी वजह से लोग आयुष्मान और उनकी फैमिली को लोग एक अलग ही निगाह से देखते हैं. कुछ समय पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसमें आयुष्मान और सान्या की केमिस्ट्री कमाल की दिख रही है.

दोनों शादी के लिए तैयार हैं, लेकिन इसी बीच जब आयुष्मान की मां प्रेग्नेंट हो जाती हैं तो इनकी जिंदगी में भूचाल आ जाता है. इससे पहले तब्बू (Tabu), आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और राधिका आप्टे (Radhika Apte) की तिकड़ी को साथ लेकर बनी फिल्म ‘अंधाधुन (AndhaDhun)’ का ट्रेलर रिलीज किया गया था. इस फिल्म मे आयुष्मान एक पियानो टीचर का किरदार निभा रहे हैं जो ब्लाइंड हैं.