ऐक्‍टर आयुष्‍मान खुराना के लिए 2019 में बेहतरीन फिल्में देकर इस बात को प्रूव कर दिया कि बढ़िया एक्टर इंडस्ट्री में कोई नहीं है. ‘ड्रीम गर्ल’ और ‘बाला’ फिल्में तो दर्शकों को इस कदर पसंद आईं कि उन्होंने इन मूवीज़ को सुपरहिट बना दिया. हाल ही में आयुष्मान ने अपनी पत्नी ताहिरा कश्‍यप के साथ छुट्टियां मनाते हुए तस्वीरें शेयर की हैं. वे बहामास में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. Sea Beach पर दोनों ने ही प्रिंटिड स्विमवियर पहना है. जहां दिल्ली में इस वक्त कड़कती हुई ठंड पड़ रही है वहीं ये कपल बहामास की धूप में रोमांस कर रहा है. इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए एक्टर ने लिखा है- “X-mas happens a day later in Bahamas. Merry Christmas,”

आखिर क्यों रश्मि ने नंदीश संधु से लिया था तलाक? Extramarital Affairs थी वजह?

Bigg Boss : पारस-माहिरा के बीच लव बाइट को लेकर गर्लफ्रेंड ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ऐसा कपल्स….

 

View this post on Instagram

 

Xmas happens a day later in Bahamas. #merrychristmas🎄

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on


बता दें, ताहिरा कश्यप ने कैंसर की जंग को हंसते हुए लड़ा है. और इस लड़ाई में आयुष्मान ने उनका भरपूर साथ दिया है. एक वेबसाइट को इंटरव्यू देते हुए बताया कि जब उन्हें कैंसर के बारे में जानकर सदमा लगा था. उनके पति शॉक में थे. उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि इस परिस्थिति से वे कैसे निबटेंगे. जब डॉक्टर ने बताया कि मेरा ब्रेस्ट निकालना पड़ेगा. तब मेरी आंख में आंसू आ गए थे. फिर उस वक्त मैंने खुद को समझाया इसमें रोने की क्या बात है. लेकिन आयुष्मान ने मुझे उस वक्त बुरे वक्त में संभाला.

आयुष्मान खुराना अपनी पत्नी से बेहद प्यार करते हैं. यही नहीं उन्होंने अपनी बीवी के लिए करवाचौथ का व्रत भी रखा था.अभिनेता इरफान खान को कैंसर होने की खबर के बाद और भी कई सेलेब्स को इस बीमारी से जूझने की खबर सामने आई थी.