अभिनेता आयुष्मान खुराना पिछले कुछ समय से कई सारी हिट फिल्में दर्शकों को दे चुके हैं. साल 2018 में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘अंधाधुन’ और ‘बधाई हो’ के बाद इस साल आई उनकी फिल्म ‘आर्टिकल 15’ भी हिट रही. हालांकि आयुष्मान का कहना है कि स्टारडम एक प्राइस टैग के साथ आता है, जिसकी कीमत अदा करनी पड़ती है. आयुष्मान ने बताया, “अभी मुझे मुश्किल से अपने परिवार संग वक्त बिताने का मौका मिलता है. पिछले कुछ दिनों के लिए मैं मुंबई में था, लेकिन मैंने परिवार संग कम से कम वक्त बिताया. हमेशा ऐसे बाहर रहना आसान नहीं होता. यह जिंदगी को कठिन बना देता है.”

Judgemental Hai Kya:कछुए की चाल चल रही है कंगना-राजकुमार राव की फिल्म, चार दिन में कमाए इतने करोड़

हिंदी सिनेमा में सबसे बहुमुखी अभिनेताओं में से एक के रूप में जाने जाने वाले आयुष्मान ने साल 2012 में आई फिल्म ‘विकी डोनर’ से डेब्यू किया और इसी फिल्म से लोगों के बीच उन्हें पहचान मिली. इसके बाद उन्होंने ‘दम लगा के हईशा’, ‘बरेली की बर्फी’, ‘शुभ मंगल सावधान’, ‘अंधाधुन’, ‘बधाई हो’ और ‘आर्टिकल 15’ जैसी कई हिट फिल्में दीं.


आने वाले समय में आयुष्मान कई और मजेदार फिल्मों में नजर आएंगे. अगले कुछ महीनों में वह ‘ड्रीम गर्ल’, ‘बाला’, ‘गुलाबो सिताबो’ और ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ जैसी फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.