फिल्म ‘बधाई हो’ (Badhai Ho) ने बॉक्स ऑफिस पर (Box Office) 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार कर लिया है. फिल्म की जबरदस्त सफलता के बाद इसमें मुख्य किरदार निभाने वालों में से एक अभिनेता आयुष्मान खुराना ने कहा कि यह सफलता पटकथाओं के उनके चुनाव को मान्यता देती है. Also Read - Master Movie Box office collection: थलापति विजय की 'मास्टर' ने मचाया धमाल, तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा हॉल

Also Read - क्या Article 15 बनाने वाले अनुभव सिन्हा एक बार फिर आयुष्मान खुराना के साथ करेंगे काम? जानिए क्या है सच्चाई

आयुष्मान खुराना ने  कहा, “इससे मुझे काफी विश्वास मिला है कि मेरा स्क्रिप्ट चुनने का तरीका सही है. मैंने हमेशा खुद से फैसला लिया है और अपने विश्वास पर स्क्रिप्ट को चुना है. यह एक बड़ी मान्यता है और स्क्रिप्ट के चयन के मामले में इससे मेरे विश्वास में काफी बढ़ोतरी हुई है.” Also Read - रजित कपूर की 'गोल्डफिश' बनेंगी नीना गुप्ता, क्योंकि बात जहां से शुरु होती है वहीं...

‘बधाई हो’ में आयुष्मान ने एक ऐसे बालिग बेटे का किरदार निभाया है, जिसके माता-पिता को फिर से संतान होने वाली है और जो इस मामले में समाज की रूढ़ मान्यताओं से निपटने की दुविधा से गुजरता है.

आम तौर से सिनेमा में नहीं उठाए जाने वाले इस विषय को संवेदनशीलता से फिल्माए जाने को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. फिल्म में आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा के साथ सुरेखा सीकरी, नीना गुप्ता व गजराज राव ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं.

एक बयान में कहा गया कि ‘बधाई हो’ अपनी रिलीज होने के 17वें दिन 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई.

यह जंगली पिक्चर्स की 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली दूसरी फिल्म है. इससे पहले आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म राजी 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई थी.

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.