Ayushmann Khurrana only Indian actor on Time’s 100 most influential list, with PM Narendra Modi Deepika Padukone praises-बॉलीवुड एक्टर आयष्मान खुराना का नाम टाइम्स मैग्जीन की लिस्ट Time 100 most influential list में शामिल हुआ है. आयुष्मान ने टाइम्स को धन्यवाद देते हुए लिखा- मैं आपका शुक्रिया अदा करता हूं, एक आर्टिस्ट के तौर में मैंने फिल्मों के जरिए समाज में बदलाव लाने की कोशिश की है. मुझे हमेशा से ही विश्वास था कि हिंदी सिनेमा लोगों के और समाज के बीच परिवर्तन का एक सशक्त माध्यम है. Also Read - 'मेरी नहीं तो किसी की नहीं' कहकर तौसीफ ने निकिता के सीने में मारी गोली, कंगना बोली- एनकाउंटर करो!

वहीं दीपिका पादुकोण ने भी एक्टर की तारीफ करते हुए लिखा- आयुष्मान ने विक्की डोनर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि वे काफी पहले से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं. आयुष्मान ने अपनी फिल्मों और यादगार किरदार के जरिए लोगों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ी है. आयुष्मान ने रुढ़िवादी हीरो की परंपरा को तोड़ते हुए कई ऐसे रोल किए हैं जिन्हें वाकई चुनौतीपूर्ण हैं. Also Read - निकिता हत्याकांड: कंगना रनौत के तीखे बोल- लव जिहाद ने ली एक और जान! तौसीफ का एनकाउंटर करो!


बता दें, टाइम मैगजीन की ओर से सालाना जारी किए जाने वाले इस लिस्ट में अलग-अलग क्षेत्रों में काम करते हुए दुनिया को प्रभावित करने वाले लोगों को शामिल किया जाता है. PM मोदी इस लिस्ट में इकलौते भारतीय नेता हैं.