अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ के लिए हां कहने के पीछे उनका अपना स्वार्थ है. उन्होंने कहा, “मैं बेहतरीन व्यावसायिक सिनेमा करना चाहता हूं, जो मुझे ज्यादा से ज्यादा दर्शकों के साथ जोड़ सके. मुझे यह एहसास हुआ कि इस तरह की मसाला फिल्में करने से मैं वास्तव में अपनी उन फिल्मों को दर्शकों की पहुंच तक ले जा सकता हूं, जिनके जरिए मैं अक्सर सामाजिक मुद्दों को उजागर करता हूं.”

‘पूजा’ का किरदार निभाने के लिए आयुष्मान ने काफी मेहनत की है. हालांकि फैंस जानना चाहते हैं कि उन्होंने अपनी आवाज कैसे बदली. इसके लिए उन्होंने क्या किया. एक्टर ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब वे 14 साल के थे तभी से मिमिक्री करते थे. इसके उन्होंने एक मजेदार किस्सा भी बताया कि वे अपनी गर्लफ्रेंड को अक्सर एक लड़की की आवाज में फोन किया करते थे क्योंकि फोन उसके पापा उठाते थे.

‘आत्मा’ के लिए अनुराग कश्यप ने कह दी ये बात, आप भी जानकर हैरान हो जाएंगे

बता दें, ‘आर्टिकल 15’ के अभिनेता ने  कहा, “अगर वे मुझे इस तरह के व्यावसायिक बॉलीवुड सिनेमा में पसंद करते हैं, तो वे शायद एक ऐसी परियोजना को देखने के लिए वापस आएंगे, जो लोगों के देखने और विचार करने के लिए बेहद प्रासंगिक और महत्वपूर्ण हो. तो हां, ‘ड्रीम गर्ल’ के लिए हां करने में मेरा अपना स्वार्थ है, क्योंकि ऐसा करके मैं अपनी सामाजिक मुद्दों पर बनी फिल्मों के लिए बहुत दर्शकों को आकर्षित कर सकता हूं.”‘ड्रीम गर्ल’ इस शुक्रवार को रिलीज होगी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ