नई दिल्ली: बॉलीवुड की दुनिया में अपने रंग बिरंगे किरदार से लोगों के दिलों पर राज करने वाले अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के कौशल से अब वाकिफ़ हैं. खुद को एक सफल एक्टर के तौर पर देखकर आयुष्मान को जहां एक तरफ गर्व का एहसास होता है वहीं दूसरी तरफ उन्हें अपने स्ट्रगल की कहानी भी याद आती है.

इसी कहानी को पलटते हुए अभिनेता आयुष्मान खुराना ने थोड़ी खुशी और थोड़ी सी हैरानी के साथ अपने ‘रोडीज’ के दिनों को याद किया और कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि यह साहसी रियलिटी शो आज भी युवाओं के बीच लोकप्रिय है. आयुष्मान ने कहा, “मैं वाकई में आश्चर्यचकित हूं कि 15 साल पहले मैं ‘रोडीज’ में था और अब इसका 17वां सीजन है.”

तीन साल की उम्र से मॉडलिंग कर रही हैं ये एक्ट्रेस, हुस्न के आगे है सब कुछ फेल

उन्होंने आगे कहा, “मुझे खुशी है कि उसकी टीआरपी बाद में इतनी बढ़ी. मुझे रणविजय पर वाकई में गर्व है कि वह इसे इतनी अच्छी तरह से आगे ले जा रहे हैं. मैं रफ्तार का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं. नेहा धूपिया, निखिल चिनप्पा और प्रिंस सभी मेरे पुराने मित्र हैं. मैं उन्हें शुभकामनाएंदेता हूं.”

B’day Spl: बॉलीवुड का वो ‘मवाली’ एक्टर जिसके प्यार में पागल थी लड़कियां, 40 साल से नाम बदल इंडस्ट्री में कर रहा है राज

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह इस शो का हिस्सा दोबारा बनना पसंद करेंगे? इस पर आयुष्मान ने कहा, “काश.” ‘रोडीज’ के 17वें सीजन का शीर्षक ‘रोडीज रेवोल्यूशन’ है. इसका प्रसारण 15 फरवरी से एम टीवी पर होगा.