नई दिल्ली: शूजीत सरकार की फिल्म ‘विकी डोनर’ से अपने अभिनय करियर की शुरूआत करने वाले एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने फिल्मों और ब्रांड एंडोर्समेंट को चुनने के अपने तरीके का खुलासा किया है. वह कहते हैं कि जब वह व्यक्तिगत रूप से देश भर के लोगों तक अपनी बात पहुंचा रहे होते हैं, तो उन्हें जिम्मेदारी महसूस होती है. आयुष्मान ने कहा, “जब मैं अपनी फिल्मों का चयन करता हूं, तो मैं सिर्फ उस कहानी को देखता हूं जिसे बताने की कोशिश की जाती है. मैं कोशिश करता हूं और समझता हूं कि क्या यह कहानी अव्यवस्था को तोड़ेगी, क्या यह फ्रेश है और क्या यह शानदार मनोरंजन प्रदान करेगी.” Also Read - क्या Article 15 बनाने वाले अनुभव सिन्हा एक बार फिर आयुष्मान खुराना के साथ करेंगे काम? जानिए क्या है सच्चाई

उन्होंने आगे कहा, “जब मैं ब्रांड चुनता हूं तो मैं पहले पुष्टि करता हूं, यह जानने के लिए उत्सुक होता हूं कि वह कहानी क्या है जो वे मेरे माध्यम से भारत के लोगों को बताना चाहते हैं और किस इनोवेटिव तरीके को अपनाकर वह इस संदेश को लोगों तक पहुंचाना चाहते हैं.” आयुष्मान को लगता है कि जो कुछ भी उनके नाम के साथ जुड़ा है वह लोगों का मनोरंजन करना चाहिए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है कि जब मैं व्यक्तिगत रूप से देशभर में लोगों के बीच पहुंच रहा हूं, तो मुझे एक तरह का मनोरंजक संदेश देने की जरूरत है, जो मेरे लिए असाधारण है. यदि आप देखेंगे तो पाएंगे कि मेरे अधिकांश ब्रांडों में एक अलग कहानी रहती है, जो कि इस बात को प्रतिबिंबित करता है कि मैं कौन हूं और मैं किसके लिए खड़ा हूं.” बता दें कि आयुष्मान फिलहाल अभिषेक कपूर की फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं.

इनपुट- एजेंसी