नई दिल्ली: राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित अभिनेता आयुष्मान खुराना की नई फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ का ट्रेलर (Shubh Mangal Zyada Saavdhan Official Trailer) रिलीज होने के बाद अब इस फिल्म का नया गाना ‘मेरे लिए तुम काफी हो’ रिलीज हो गया है. इस गाने को खुद आयुष्मान खुराना ने गाया है. इस गाने के लिरिक्स वायु ने लिखे हैं और म्यूजिक तनिष्क बागची ने दिया है. गाने के लिरिक्स काफी अच्छे हैं.

इस फिल्म के ट्रेलर को प्रशंसक बेहद पसंद कर रहे हैं. ट्रेलर से फिल्म की कहनी का पता चलता है. इसमें आयुष्मान (Ayushman Khurana) एक समलैंगिक व्यक्ति का किरदार निभाते दिख रहे हैं, जो अपने पड़ोसी लड़के से प्यार करता है. दूसरे समलैंगिक व्यक्ति का किरदार जितेंद्र कुमार ने निभाया है.

फिल्म में दोनों के प्यार की कहानी दिखाई गई है. इसके साथ ही कैसे वह अपने रिश्ते को लेकर समाज और परिवार का सामना करते हैं, यह भी फिल्म में दिखाया जाएगा. ‘बधाई हो’ फिल्म में आयुष्मान के स्क्रीन माता-पिता का किरदार अदा करने वाले नीना गुप्ता और गजराज राव ने भी फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में काम किया है. फिल्म में वह जितेंद्र के किरदार के माता-पिता की भूमिका में होंगे.