बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान की पत्नी ताहिरा कश्यप ने कैंसर की जंग को हंसते हुए लड़ा है. उन्होंने अपने हर उस दर्द पर मुस्कुराते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसके बारे में कोई भी आम इंसान कल्पना करके भी घबरा जाए. ताहिरा ने अपनी वो फोटो भी शेयर की थी जिसमें वे बिना बालों के नज़र आ रही थीं. उन्होंने कहा था कि बाल मुंडवाने से उनको काफी सुखद अहसास मिला है क्योंकि इससे उनको बालों के झंझट से छुटकारा मिल गया है.

Video: सपना चौधरी के जलवे देखने के बाद रंगीन हो जाएंगे कोमल रंगीली की महफिल देखकर

हाल ही में ताहिरा ने एक वेबसाइट को इंटरव्यू देते हुए बताया कि जब उन्हें कैंसर के बारे में जानकर सदमा लगा था. उनके पति शॉक में थे. उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि इस परिस्थिति से वे कैसे निबटेंगे. जब डॉक्टर ने बताया कि मेरा ब्रेस्ट निकालना पड़ेगा. तब मेरी आंख में आंसू आ गए थे. फिर उस वक्त मैंने खुद को समझाया इसमें रोने की क्या बात है. लेकिन आयुष्मान ने मुझे उस वक्त बुरे वक्त में संभाला.

बता दें, आयुष्मान खुराना अपनी पत्नी से बेहद प्यार करते हैं. यही नहीं उन्होंने अपनी बीवी के लिए करवाचौथ का व्रत भी रखा था.अभिनेता इरफान खान को कैंसर होने की खबर के बाद और भी कई सेलेब्स को इस बीमारी से जूझने की खबर सामने आई. हाल ही में सोनाली बेंद्रे भी कैंसर के उपचार के बाद मुंबई लौटी हैं. वह कैंसर का इलाज करने के लिए वे न्यूयॉर्क गईं, जहां कुछ महीनों तक उनका इलाज चला.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.