नई दिल्ली: पंजाबी गायक बी प्राक (B Praak) लोकप्रिय गीत ‘अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का’ के एक रीक्रिएटेड संस्करण के साथ आने के लिए तैयार हैं. आईएएनएस के साथ एक साक्षात्कार में खबर की पुष्टि करते हुए, बी प्राक ने कहा कि नया संस्करण मूल गीत से पूरी तरह से अलग है, क्योंकि उन्होंने इस गीत में केवल हुक लाइन ‘अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का’ को बरकरार रखा है. Also Read - Filhaal Part 2; Nupur Sanon again in music video Filhaal with Akshay Kumar; म्यूजिक वीडियो Filhall की सफलता ने इस एक्ट्रेस को दिया नया मुकाम, अक्षय के साथ Part 2 में आएंगी नजर

 

View this post on Instagram

 

Main Kisi Aur Ka Hoon #filhall ♥️😍🥰

A post shared by B PRAAK(HIS HIGHNESS) (@bpraak) on

उन्होंने कहा, “हम ‘अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का’ गीत के रीक्रिएटेड वर्जन पर काम कर रहे हैं. यह पूरी तरह से एक अलग गाना है. इस गाने में हमने केवल एक हुक लाइन को बरकरार रखा है. आगामी ट्रैक में नए तत्व हैं.”

बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कुछ दिनों पहले ही बी प्राक (B Praak) के गाने ‘तेरी मिट्टी’ का तात्कालिक वर्जन रिलीज किया था. इस वर्जन को लोगों का खूब प्यार मिला. प्रैक ने गीतकार जानी के साथ मिलकर कई हिट गाने भी बनाए हैं. इस मशहूर सिंगर ने साल 2019 में बॉलीवुड में कदम रखा था.