टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 2 लगातार कमाई कर रही है. कमजोर फिल्मों की वजह से इस हफ्ते भी  ‘बागी 2’ ने अपनी पकड़ बनाई रखी. इस वीक इरफान खान की ‘ब्लैकमेल’ समेत कई फिल्में रिलीज हुई, यही नहीं आईपीएल भी शुरू हो गया है लेकिन बावजूद इसके ‘बागी 2’ पर इसका कोई असर नहीं पड़ा. फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने भी ट्वीट करके आंकड़े जारी किए हैं और कहा है कि मास पॉकेट पर फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म 150 करोड़ की और तेजी से बढ़ रही है. Also Read - Tiger Shroff Childhood Pics: टाइगर श्रॉफ के बचपन की तस्वीरें हो रही हैं Viral, पिता जैकी श्रॉफ के सीने से ऐसे लिपटे हैं जूनियर बागी

बता दें, ‘बागी 2’ को अहमद खान ने डायरेक्ट किया है और इसके प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला है. फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा, मनोज वाजपेयी और प्रतीक बब्बर भी हैं. ‘बागी 2’ 30 मार्च को रिलीज हुई है. संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत के बाद ये पहली ऐसी फिल्म है जिसने 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया.

Baaghi 2 Review: 'बागी' हुए 'टाइगर' के दमदार पंच, लोगों को आए पसंद, एंट्री होते ही बजने लगी सीटियां

Baaghi 2 Review: 'बागी' हुए 'टाइगर' के दमदार पंच, लोगों को आए पसंद, एंट्री होते ही बजने लगी सीटियां

baaghi2

‘बागी 2’ 2016 में रिलीज हुई ‘बागी’ का सिक्वल है. जिसमें टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर थीं. फिल्म के गाने आज भी लोगों को काफी पसंद है. फिल्म में  में अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडिस ने मशहूर गीत ‘एक दो तीन’ पर डांस किया है. जो कि फैंस को काफी पसंद आ रहा है. फिल्म का यह गाना साल 1998 की फिल्म ‘तेजाब’से है जिसे अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने पर फिल्माया गया था.  फिल्म में आर्मी और पुलिस के बीच की रस्साकशी को भी बखूबी दिखाया गया है. फिल्म में सुनाई देने वाला डायलॉग – जो तेरा टॉर्चर है वो मेरा वार्म अप है -यंगस्‍टर्स को कुछ नया और ताजा डायलॉग लगेगा.

 

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें India.com के साथ.