फिल्म ‘बागी 2’ के निर्देशक अहमद खान का कहना है कि उनकी टीम ने जिस वक्त लोकप्रिय गीत ‘एक दो तीन’ का रीमेक बनाने का फैसला किया, वह उसी वक्त आलोचना झेलने के लिए तैयार हो गई थी. ये गाना माधुरी दीक्षित पर फिल्म तेजाब में फिल्माया गया था और रीक्रिएशन जैकलिन फर्नाडिस पर फिल्माया गया. इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर यह चर्चा का विषय बन गया है. Also Read - अगर नहीं होता कोरोना, तब ईद पर क्या होते सलमान खान के जलवे, और अक्षय कुमार तो....

Also Read - अब तक ICU में भर्ती हैं आशीष रॉय, पैसों की किल्लत से तंग होकर सलमान खान से चाहते हैं ऐसी मदद

यह देखते हुए कि अहमद खुद कोरियोग्राफर हैं, उनसे पूछा गया कि वह इस वीडियो से खुश हैं, इस पर उन्होंने से कहा, “पहली बात, मैंने गीत को कोरियोग्राफ नहीं किया. यह महान नर्तक-कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने बनाया है. मैं उनके काम में हस्तक्षेप नहीं करता.” 

बीसीसीआई ने पद्म भूषण के लिए भेजा भारत के सबसे सफल कप्तान धोनी का नाम

बीसीसीआई ने पद्म भूषण के लिए भेजा भारत के सबसे सफल कप्तान धोनी का नाम

Also Read - मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी के लिए सलमान खान ने किया ये काम, अब बन सकता है करियर! 

गीत का रीमेक बनाने की वजह के बारे में पूछे जाने पर अहमद ने कहा, “किसी भी गीत का रीमेक बनाने की वजह इस गीत को फिर याद करना है और नई पीढ़ी को इससे जोड़ना है.”

उन्होंने कहा, “हमारे युवाओं का फिल्म की प्रमुख जोड़ी, टाइगर श्रॉफ और दिशा पटनी के साथ एक मजबूत संबंध है. जब वे इस फिल्म में इस गाने को देखते हैं, तो वे एक पुराने गीत के बारे में जानते हैं, जिसे हमारी पीढ़ी देखकर बड़ी हुई है.”

माधुरी दीक्षित ने इस गीत पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.