बागी-2 की में जबरदस्त एक्शन की बदौलत सफलता की ओर बढ़ती इस फिल्म के पार्ट-3 की बात होने लगी हैं. बी-टाऊन में अभी से इस बात की चर्चा होने लगी है बागी-3 में इसकी एक्ट्रेस कौन होंगी. इस फिल्म के बारे में जब नाडियाडवाला से पूछा गया तो उन्होंने इस बारे में अपने निचार रखे. नाडियाडवाला ने उन्होंने कहा कि बागी-3 कि स्क्रिप्ट पर काम हो रहा है और एक महीने के अंदर इसके बारे में घोषणा कर दी जाएगी. इससे पहले ही ‘बागी 2’ के ट्रेलर लांच के दौरान ‘बागी 3’ की घोषणा की गई थी. Also Read - Tiger Shroff ने जारी किया अपने गाने 'Unbelievable' का Acoustic Version, फैन्स का आया रिएक्शन

नाडियाडवाला ने कहा, यह बात सही है कि बागी-2 के ट्रेलर के साथ ही बागी-3 की घोषणा भी की गई थी लेकिन फिलहाल अभी इस बारे में कुछ भी कहना संभव नहीं है. उन्होंने कहा ”मुझे यकीन है कि दर्शक ‘बागी 2’ को पसंद करेंगे और हमारी तीसरी श्रृंखला बनाने में मदद करेंगे.” बता दें कि 30 मार्च को बागी-2 रिलीज हो गई थी इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ दिशा पटानी लीड रोल में हैं.

Sajid Nadiadwala

इस फिल्म के एक्टर टाइगर श्रॉफ अभिनेता तथा मार्शल आर्टिस्ट है. टाइगर ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत साजिद नाडियाडवाला की एक्शन रोमांटिक फिल्म हीरोपंती से 2014 में की थी. इस फिल्म के तौर पर इन्हें फ़िल्मफेयर अवॉर्ड फॉर बेस्ट मेल डेब्यू के लिए चुना गया था. इसके बाद एक बार साजिद नाडियाडवाला ने टाइगर को बागी फिल्म का ऑफर दिया जिसमें उनकी को-स्टार श्रद्धा कपूर थीं.