फिल्म बाहुबली 2 को देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी बहुत पसंद किया गया. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इतने रिकॉर्ड्स तोड़े कि इसका नाम इतिहास तक में दर्ज हो गया. साउथ की बनी इस फिल्म को देश के लगभग हर हिस्से में देखा और पसंद किया गया. फिल्म बाहुबली 2, बाहुबली की दूसरी सीरीज थी. इसका अंत काफी दिलचस्प था, जो अपने आप में एक सवाल छोड़ गया था, कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा था?  तब से दूसरी सीरिज बनने तक ये प्रश्न लगातार वायरल होता रहा. इस पर कई जोक्स बने वहीं लोगों ने इस पर बने चुटकुलों का भी आनंद लिया. बाद में ‘बाहुबली: द कॉन्क्लूज़न’ में इसका जवाब लोगों को जाकर मिला. प्रभास, अनुष्का शेट्टी और सत्यराज स्टारर ‘बाहुबली- द कन्क्लूजन को सात हफ़्ते पहले जापान में रिलीज़ किया गया और ये फिल्म वहां लोगों को ख़ूब पसंद आई है. फिल्म के प्रवक्ता की तरफ़ से जारी किये गए बयान के मुताबिक बाहुबली -2 ने जापान के बॉक्स ऑफ़िस पर अब तक 550 मिलियन डॉलर की कमाई की है. जिससे देखकर फिल्म के निर्देशक एस एस राजमौली अभिभूत हैं.  एक नज़र देखिए फिल्म का ट्रेलर Also Read - चीन कर सकता है साइबर हमले, भारत मुकाबले को तैयार: जनरल बिपिन रावत

Also Read - कभी कॉलेज नहीं गए Rana Daggubati, जानिए और भी कई दिलचस्प बातें

Also Read - आमिर खान को हुआ कोरोना, चीन में मची खलबली, क्या है वजह?

एस एस राजमौली ने बाहुबली – द बिगनिंग की भव्यता, कहानी, सिनेमाटोग्राफी, इफेक्ट्स देखकर ही पता चल गया था कि दुनिया भर में इसका डंका बजेगा. बाहुबली के दूसरे भाग ने भारत में घरेलू बॉक्स ऑफ़िस से 510 करोड़ 99 लाख रूपये और वर्ल्ड वाइड करीब 1700 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया. इसके बाद फिल्म को जापान और रूस में रिलीज़ किया गया जबकि चीन में इस फिल्म की एंट्री होनी बाकी है.

SS Rajamouli's Prabhas Starrer Baahubali To Be Screened At Pakistan International Film Festival

बता दें, बाहुबली फिल्म में अपनी एक्टिंग से लोगों के दीवाना बनाने वाले साउथ के सुपरस्टार प्रभास इन दिनों मीडिया की सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. पिछले कुछ समय से मीडिया के हवाले से यह खबरें आ रही थी कि प्रभास अनुष्का शेट्टी से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. वहीं इसी के साथ अब खबर है कि प्रभास बल्कि साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी की भतीजी निहारिका कोनीडेला से शादी करने की तैयारी में हैं.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.