साल 2015 में आई सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई बड़े रिकॉर्ड तोड़े थे। इसके साथ ही साथ एम एस राजामौली की फिल्म बाहुबली ने अपने दर्शकों के सामने साल 2015 का सबसे बड़ा सवाल ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा’ भी खड़ा कर दिया था।

दर्शकों के जिज्ञासा को शांत करने के लिए फिल्म बाहुबली का सिक्वल भी बनाने की घोषणा हुई जिसकी रिलीजिंग डेट 28 अप्रैल 2017 बताई जा रही थी। लेकिन अब इस बीच बाहुबली के दर्शकों के लिए एक बुरी खबर आ रही है।

जी हां फिल्म की रिलीज की डेट आगे बढ़ा देने की ख़बरें आ रही है। ये पहली बार नहीं है जब ‘बाहुबली 2’ की रिलीज डेट को टाला गया हो। इससे पहले फिल्म साल 2016 में क्रिसमस के दिन फिल्म रिलीज होने वाली थी मगर उसे टाल दिया गया।

इन खबरों को लेकर सोर्सेज का कहना है कि फिल्म अपने तय सीमा पर रिलीज हो जाएगी। वैसे इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। अगर फिल्म तय सीमा पर रिलीज नहीं हुई तो दर्शकों को काफी निराशा होगी। ये भी पढ़ें: अपने ज़माने की खूबसूरत अभिनेत्री रीना रॉय को इस हाल में देखकर आपका दिल टूट जाएगा

फिल्म में प्रभास और राणा दग्गुबाती व तम्मना भाटिया मुख्य रोल में हैं। अभी हाल ही में फिल्म के दमदार पोस्टर को 18वें मुंबई फिल्म फेस्टिवल के दौरान जारी किया था। पोस्टर में मुख्य अभिनेता प्रभास एक हाथ में भारी भरकम लोहे की चेन पकड़े हुए है उनके शरीर पर कई जख्मों के निशान हैं। ये भी पढ़ें: