28 अप्रैल को रिलीज हुई फिल्म ‘बाहुबली 2’  एक के एक करके अपने नाम कई रिकॉर्ड कर रही है. पहले दिन भारत में ताबड़तोड़ कमाई करते हुए फिल्म ने 121 करोड़ रुपये कमाई की. अब इसके सैटेलाइट राइट 51 करोड़ रुपये में बिके हैं.

खबरों के मुताबिक, सोनी टेलीविजन ने ‘बाहुबली 2’ के हिंदी वर्जन के सैटेलाइट राइट को 51 करोड़ रुपये में खरीदा है. यह किसी डब्ड फिल्म के लिए दिया जाने वाला सबसे बड़ा अमाउंट है.

बता दें कि फिल्म के हिंदी वर्जन ने 41 करोड़ रुपये और तेलगु, तमिल, मलयालम वर्जन ने 80 करोड़ रुपये की कमाई की है. इसके पहले सलमान खान की ‘सुल्तान’ ने पहले दिन 36.54 करोड़ रुपये और आमिर खान की ‘दंगल’ ने 29.78 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

अगर ऐसा ही रहा तो ये फिल्म कई और बड़े रिकॉर्ड अपने नाम करेगी. ‘बाहुबली 2’ पहली बॉलीवुड फिल्म है जो 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है. फिल्म के टिकट सबसे महंगे बिके हैं जो एक रिकॉर्ड है.

फिल्म ने एडवांस बुकिंग में 130 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. ये फिल्म हिंदी, तेलुगु और तमिल भाषा में रिलीज हुई है. फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबत्ती, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन,  नासिर और सत्यराज मुख्य भूमिका में हैं.