पिछले साल कमाई के मामले में कई बॉलीवुड फिल्मों को पछाड़कर दमदार कमाई करनेवाली फिल्म बाहुबली- द बिगिनिंग’ का दूसरा भाग, यानी कि बाहुबली 2 की रिलीज़ की तारीख तय हो चुकी है। इसी के साथ बाहुबली सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने को तैयार हो गई है।लेकिन आज हम आपको बाहुबली के बारे में एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं, जिसे सुनने के बाद आपको हैरानी हो सकती है।

इतने करोड़ में बिकेंगे सैटेलाइट राइट्स

अपने पहले भाग की रिलीज़ के साथ रिकॉर्ड तोड़ कमाई करनेवाली बाहुबली के निर्माताओं ने रिलीज़ से पहले ही करोडो की कमाई करने की योजना बना डाली है। खबर आ रही है कि इस फिल्म के लिए चार चैनलों में  सैटेलाइट अधिकारों को खरीदने की होड़ लगी हुई है। और इसके अधिकारों के लिए फिल्म निर्माताओं ने चैनलों के सामने 68 करोड़ से ज्यादा की राशि की डिमांड रखी है।

20 करोड़ में बिके थे बाहुबली के राइट्स 

हालांकि सभी चैनल इतनी बड़ी राशि के लिए बाहुबली के मेकर्स से नेगोसिएशन करना चाह रहे हैं, लेकिन टीवी पर जबरदस्त टीआरपी होने के कारण निर्माता इस बात के लिए राज़ी नहीं है। कहा जा रहा हा कि इस राशि की तुलना में बॉलीवुड के सभी सितारे बहुत पीछे हैं। खबरों की माने तो पिछले भाग की रिलीज़ से पहले बाहुबली के टीवी अधिकार 20 करोड़ में बिक गए थे। लेकिन बाहुबली की सफलता के बाद निर्माताओं ने इसकी कीमत ढाई गुना बढ़ा दी है।