आखिरकार वो पल आ ही गया जिसके इंतज़ार लोग कई महीनों से कर रहें थे। जी हां, एस एस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली 2’ का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है और ये ट्रेलर बेहद दमदार है। जहां फिल्म के पहले हिस्से में कलाकारों का इंट्रोडक्शन हुआ था वहीं इस हिस्से में सब कुछ पहले से ज्यादा भव्य है। भव्य सेट, भव्य लड़ाई, भव्य प्यार। यक़ीनन ये फिल्म पहले भाग से भी ज्यादा हिट होगी।

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत अमरेंद्र बाहुबली के डायलॉग से होती है, जहां वो ये कहते सुनाई  दे रहें हैं “अमरेंद्र बाहुबली यानि के मैं, माहिश्मती की असंख्य प्रजा, धन, मान और प्राण की रक्षा करूंगा और इसके लिए अगर अपने प्राणों की आहूति भी देनी पड़े तो पीछे नहीं हटूंगा। राजमाता शिवगामिनी को साक्षी मानकर मैं यह शपथ लेता हूं”। फिल्म का ये डायलॉग फिल्म के पहले भाग की पुरानी यादों को आपके ज़हन में ताज़ा कर देगा।

ट्रेलर देखकर मन में सबसे पहला सवाल जो आता है वो ये है की आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा। जो लोग इस सवाल का जवाब तलाश करने के लिए ट्रेलर का इंतज़ार कर रहें हैं उनके लिए बुरी खबर है क्योंकि ट्रेलर में इस बात का हिंट भी नहीं मिला है। यानी इस सवाल का जवाब तभी मिलेगा जब फिल्म रिलीज़ होगी।

अगर इस ट्रेलर की खास बातों पर हम आपका ध्यान आकर्षित करें तो इसमें कट्टप्पा और बाहुबली के रिश्ते को एक सीन में दिखाने की कोशिश की गई है। साथ ही इस ट्रेलर में आपको बाहुबली और देवसेना की प्रेमकहानी को भी दिखाया गया है। इन सारी बातों के अलावा ट्रेलर आपको भल्लालदेव का क्रूर चेहरा आपके सामने रखेगा।