एस. एस. राजामौली की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बाहुबली 2’ का ट्रेलर गुरुवार 17 मार्च को रिलीज किया गया। फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार है। ट्रेलर में सब कुछ भव्य नजर आ रहा है, फिर चाहे वो सेट हो, प्यार हो या फिर लड़ाई। अमरेन्द्र बाहुबली यानि प्रभास का ओपनिंग डायलॉग कानों में अंत तक गूंजता रहता है। ट्रेलर को लोग खूब पसंद कर रहें हैं और 24 घंटे के अंदर इसे इतने लोगों ने देख लिया है जितना किसी ने सोचा भी नहीं था।

‘बाहुबली 2’ के ट्रेलर ने यूट्यूब पर नया रिकॉर्ड बना दिया है। फिल्म के ट्रेलर को सिर्फ 24 घंटों के अन्दर 1 करोड़ 10 लाख लोगों ने देख लिया है। इतने व्यूज किसी फिल्म के ट्रेलर को 1 दिन में मिलना बहुत बड़ी बात है। फिल्म के ट्रेलर को मिले व्यूज से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपने सारे पिछले रिकॉर्ड्स को तोड़ने के लिए तैयार है। राजमौली ने बताया कि वह ट्रेलर पर काम करते हुए थोड़ा घबराए हुए थे, लेकिन अंतिम परिणाम देखकर संतुष्ट हैं। खासकर जब ट्रेलर बैकग्राउंड स्कोर के साथ देखा तो उम्मीदों से अधिक बेहतर लगा। यह भी पढ़ें: इंतज़ार हुआ ख़त्म, रोंगटे खड़े कर देने वाला ‘बाहुबली 2’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़

अगर इस ट्रेलर की खास बातों पर हम आपका ध्यान आकर्षित करें तो इसमें कट्टप्पा और बाहुबली के रिश्ते को एक सीन में दिखाने की कोशिश की गई है। साथ ही, इस ट्रेलर में आपको बाहुबली और देवसेना की प्रेम कहानी को भी दिखाया गया है। इन सारी बातों के अलावा ट्रेलर आपको भल्लालदेव का क्रूर चेहरा आपके सामने रखेगा।

फिल्म में प्रभास के साथ राणा दग्गुबती, अनुष्का शेट्टी, रम्या कृष्णन, तमन्ना भाटिया और सत्यराज मुख्य भूमिका में है।