नई दिल्ली. फिल्म ‘बाहुबली’ से शोहरत की ऊंचाइयां छू रहे एक्टर प्रभाष (Prabhas) की आने वाली फिल्म ‘साहो‘ (Saaho) का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन इससे पहले प्रभाष से जुड़ी एक और खबर ने उनकी रातों की नींद उड़ा दी है. जी हां, यह खबर है प्रभाष की शादी की. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ‘साहो‘ के रिलीज होने के बाद प्रभाष एक अमेरिकी छोरी को अपना जीवनसाथी बनाने वाले हैं. दक्षिण भारतीय फिल्मों के इस सुपरस्टार के अफेयर की चर्चा अभी तक फिल्म ‘बाहुबली’ की अनुष्का शेट्टी के साथ चल रही थी. लेकिन घटनाक्रम में अचानक से आए इस बदलाव ने प्रभाष के फैन्स को चौंका दिया है.

तेलुगू फिल्मों से अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले प्रभाष अपनी निजी जिंदगी को लेकर उठने वाले सवालों से अभी तक बचते रहे हैं. इसलिए उनके हवाले से कभी उनकी शादी या अफेयर के बारे में कोई खबर नहीं आई. यहां तक कि अनुष्का शेट्टी के साथ डेटिंग या अन्य किसी बात का भी उन्होंने खंडन ही किया है. लेकिन अब जबकि अमेरिका में रहने वाले बिजनेसमैन की बेटी से उनकी शादी की खबरें सुर्खियां बन रही हैं, तो उनके लिए जवाब देना मुश्किल साबित हो रहा है. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में प्रभाष के रिश्तेदार कृष्णम राजू ने यह खुलासा किया कि ‘साहो’ के रिलीज होने के बाद यह सुपरस्टार शादी करने वाला है.

फ़िल्म ‘साहो’ से नील नितिन मुकेश का पहला लेकिन रहस्यमय पोस्टर हुआ रिलीज!

थ्रिलर-मूवी ‘साहो’ की रिलीज के इंतजार में बैठे प्रभाष के फैन्स के लिए यह खबर सच में चौंकाने वाली है, लेकिन अभी तक किसी भी सूत्र से इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. सिर्फ इस बात का पता चला है कि प्रभाष की जिंदगी में एक अमेरिकी लड़की आने वाली है, जो वहां के बड़े उद्योगपति की बेटी है. ऐसे में अनुष्का शेट्टी और प्रभाष की जोड़ी को आदर्श बताने वाले उनके फैन्स काफी निराश हैं. ये अलग बात है कि न तो अनुष्का और न ही प्रभाष ने कभी इस बात की पुष्टि की कि उन दोनों के बीच ऐसा कुछ रिलेशन है. लेकिन फैन्स तो फैन्स ठहरे…, अपने चहेते एक्टर की शादी को लेकर सपना देखना उनका फर्ज बनता था, सो वे काफी उत्साहित थे. मगर इस नई खबर ने प्रभाष के फैन्स की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है.

आपको बता दें कि इस साल की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक ‘साहो’ में सुपरस्टार प्रभास अपने एक्शन का दमखम दिखाते हुए नजर आएंगे. उनके साथ इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी नजर आएंगी. ‘साहो’ को हिंदी, तमिल और तेलुगु तीन भाषाओं में रिलीज किए जाने की तैयारी चल रही है. ‘साहो’ में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा भी एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे. ‘साहो’ एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है, जिसे टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है. इसका निर्देशन सुजीत ने किया है. यह फिल्म 30 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है.