एस एस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली 2’ इसी महीने रिलीज़ होने वाली है. प्रमोशन के चलते फिल्म का पहला भाग ‘बाहुबली’ भी रिलीज़ किया गया. उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म फिर एक बार बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करेगी, लेकिन अफ़सोस ऐसा नहीं हुआ. फिल्म ने इतनी कम कमाई की, जितना किसी ने सोचा भी नहीं था. फिल्म ऑडियंस को थिएटर तक दोबारा खींच लाने में नाकामयाब रही.

फिल्म ‘बाहुबली’ पहली बार जुलाई 2015 में रिलीज़ हुई थी. फिल्म के दूसरे भाग को बनने में काफी वक़्त लग गया. फिल्म 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. फिल्म का बज़ लोगों में बनाने के लिए फिल्ममेकर्स ने फिल्म के पहले भाग को दोबारा रिलीज़ किया. फिल्म 1000 स्क्रीन्स में रिलीज़ की गयी, लेकिन फिल्म के पहले भाग को देखने में शायद लोगों ने दिलचस्पी नहीं दिखाई. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने पहले वीकेंड सिर्फ 2 करोड़ का बिज़नेस किया, जो उम्मीद से बहुत ज्यादा कम है.

बाहुबली की कम कमाई की वजह ये भी हो सकती है कि फिल्म को लोग कई बार देख चुके हैं और अब लोगों में एक्साइटमेंट सिर्फ बाहुबली 2 को लेकर है. लोग जल्द से जल्द उस फिल्म को देखना चाहते हैं ना कि पुरानी फिल्म को.