‘बाहुबली’ के बाद अब साउथ सुपरस्टार प्रभास अपनी आगामी फिल्म ‘साहो’ के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. बड़ी लागत में बन रही ‘साहो’ में स्पेशल बाइक और कार का इस्तेमाल किया गया है जिसे अभिनेता अपने घर ले जाना चाहते हैं. प्रभास निजी जिंदगी में भी कार और बाइक के बेहद शौकीन हैं और इसीलिए फिल्म में इस्तेमाल की गई बाइक और कार को अभिनेता अपने घर लेकर जाना चाहते हैं. वे चाहते हैं कि फिल्म में इस्तेमाल की गई बाइक और कार उनके पर्सनल कलेक्शन का हिस्सा बने. Also Read - रिलीज से पहले ही 'RRR' ने कमा लिए इतने सौ करोड़, 'बाहुबली' रह जाएगी पीछे? इस डील को किया क्रैक

Also Read - Bahubali: Before The Beginning को रिलीज़ करने से NetFlix का इनकार, क्या है वजह?

अंग्रेजी में है हाथ टाइट, फिर भी इस बात के शौकीन हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी Also Read - Salaar Releasing Date: प्रभास की फिल्म 'सलार' इस दिन होगी रिलीज, डार्क शेड में नजर आएंगे 'बाहुबली'  

फिल्म में एक्शन की भरमार होगी, साथ ही महंगे एक्शन सीक्वेंस को अंजाम दिया गया है. अभिनेता ने फिल्म के लिए 7 से 8 किलो वजन भी घटाया है. यह फिल्म भारत की पहली बहुभाषी फिल्म है जिसे हिंदी, तेलुगू और तमिल इन तीन भाषाओं में एक साथ शूट किया गया है.

साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर और चंकी पांडे मनोरंजन का तड़का लगाते हुए नजर आएंगे.

#Boxoffice King is on the way #Prabhas #Saaho #SaahoOnAug15th2019 😎

A post shared by Prabhas Raju Uppalapati (@prabhas_raju) on

गुलशन कुमार की टी-सीरीज और भूषण कुमार और यूवी क्रिएशन प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत ‘साहो’ सुजीत द्वारा निर्देशित है और वामसी, प्रमोद और विक्रम द्वारा निर्मित है.

अमिताभ भट्टाचार्य ने लिरिक्स लिखे हैं और शंकर-एहसान-लॉय की तिकड़ी ने इसमें संगीत दिया है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.