Bigg Boss Tamil Season 5: दिग्गज अभिनेत्री राम्या कृष्णन लोकप्रिय टेलीविजन रियलिटी शो ‘बिग बॉस तमिल’ (Bigg Boss Tamil) के पांचवें सीजन की मेजबानी तब तक करेंगी, जब तक कि शो के मूल होस्ट कमल हासन कोविड से उबरकर वापस नहीं आ जाते. कमल हासन का वर्तमान में चेन्नई के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.Also Read - Mouni Roy Haldi: ना ना करते हुए भी लीक हुईं Mouni Roy- Suraj Nambiar की हल्दी फोटोज़, इश्क की चाशनी में भीगे दोनों

शनिवार को, रियलिटी शो के निर्माताओं ने एक प्रोमो डाला, जिसमें कमल हासन अस्पताल से बोलते हुए दिखाई दे रहे थे. अभिनेता ने अभिनेत्री राम्या कृष्णन को एक दोस्त के रूप में पेश किया, जिसने उन्हें बिना ब्रेक के शो का संचालन करने में मदद करने की पेशकश की थी. Also Read - Mr And Mrs Mahi: क्रिकेट हेलमेट में जाह्नवी कपूर का जोरदार लुक वायरल, राजकुमार राव हुए क्लीन बोल्ड!

दिलचस्प बात यह है कि जिस प्रोमो में राम्या कृष्णन को पेश किया गया था, उसका बैकग्राउंड स्कोर ‘बाहुबली’ का संगीत था. दक्षिण भारतीय अभिनेत्री को ब्लॉकबस्टर में शिवगामी के रूप में उनकी शानदार भूमिका के लिए देश भर में जाना जाता है. Also Read - साउथ सुपरस्टार Mahesh Babu का बेटा था प्रीमैच्योर बेबी, Video में बात करते हुए हो गए इमोशनल

यह खबर सामने आने के तुरंत बाद कि कमल कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं, सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से अटकलें लगाई जा रही थीं कि अभिनेता की अनुपस्थिति में शो की मेजबानी कौन करेगा. अफवाहों ने सुझाव दिया कि अभिनेत्री श्रुति हासन को शो के निर्माताओं द्वारा कमल हासन की अनुपस्थिति में सप्ताहांत के एपिसोड की मेजबानी करने के लिए संपर्क किया गया था.

ऐसी भी अफवाहें थीं कि राम्या कृष्णन और विजय सेतुपति को इसी उद्देश्य के लिए संपर्क किया गया था. शनिवार को प्रोमो के साथ अटकलों पर विराम लग गया, जिसमें दिखाया गया था कि यह राम्या कृष्णन होंगी जो इसे होस्ट करेंगी.

इनपुट-आईएएनएस