मुंबई: हर साल की तरह इस साल भी मुंबई के मशहूर राजनेता बाबा सिद्दीकी ने राजनीति और ग्लैमर की दुनिया के लिए रविवार को शानदार इफ्तार पार्टी का आयोजन किया. इस इफ्तार पार्टी में राजनीति, बड़े परदे और छोटे परदे की कई जानी मानी हस्तियां शामिल हुई. इन हस्तियों में सबसे ज्यादा सुर्खिया सलमान खान और शाहरुख खान की मौजूदगी ने बटोरी. इस इफ्तार पार्टी का आयोजन बाबा सिद्दीकी और उनके बेटे ज़ीशान सिद्दीकी ने मुंबई के ताज लैंड एंड होटल में किया. बाबा सिद्दीकी ने अपने बेटे जीशान के साथ मेहमानों की खूब मेहमान नवाजी की.

शाहरुख सलमान के अलावा कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस इफ्तार पार्टी में नजर आए जिसमें सलमान का पूरा परिवार सोहेल खान, अरवाज़ खान पिता सलीम खान बहनें अलवीरा अर्पिता और बहनोई आयुष शर्मा भी इफ्तार पार्टी में पहुंचे. इसके अलावा सलमान खान की ‘भारत’ को स्टार कटरीना कैफ, भी इफ्तार पार्टी में आई. इस पार्टी में कटरीना सफेद कलर के सरलवार सूट पहन कर पहुंची थीं. इसके साथ उन्होंने खूबसूरत ज्वैलरी पहनी हुई थी जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी.

इस पार्टी में  रवीना टंडन, सोनू सूद, मौनी रॉय, करिश्मा तन्ना, हुमा कुरैशी, अनूप सोनी, अपारशक्ति खुराना, आदित्य पंचोली, जरीना वहाब, उर्मिला मतोंडकर के पति मोहसिन मीर, सुनील ग्रोवर जैसे कई सितारों ने यहां शिरकत की. सभी की नजरे इस बात पर थी कि शाहरुख सलमान की पार्टी में एक दूसरे से मुलाकात होगी पर एसा नहीं हो सका. शाहरुख पार्टी में काफी देर से पहुंचे. शाहरुख  के आने से 5 मिनट पहले सलमान  वहां से चलें गए.

शाहरुख कई मेहमानों और बाबा सिद्दीकी और उनके बेटे ज़ीशान सिद्दीकी से मिलते हुए नजर आए. कई टीवी स्टार्स भी इस शानदार पार्टी का हिस्सा बनें.