बाहुबली 2 से भल्लाल देव बन एक बार फिर राणा दग्गुबाती लोगों को अपना दीवाना बना रहे है. फिल्म में भले ही उनका किरदार निगेटिव हो बावजूद इसके उनकी लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हुआ है. ऐसे में अब इस एक्टर ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसे जानकार कोई भी दंग रह जाएगा. दरअसल दमदार पर्सनालिटी राणा दग्गुबाती एक आंख से देख नहीं सकते. जी हां, सही पढ़ा आपने राणा दग्गुबाती अपनी दाईं आंख से देख नहीं सकते.

राणा दग्गुबाती ने ये खुलासा तेलुगू चैट शो पर किया. दरअसल इस शो का हिस्सा बनकर सितारे लोगों की मदद करते है. उनका काम संभालने के साथ उन्हें पैसे भी देते है. इसी शो का हिस्सा बने राणा दग्गुबाती ने जनता के सामने खुलासा करते हुए बताया कि मैं दाईं आंख से अंधा हूं और मैं सिर्फ अपनी बाईं आंख से देख सकता हूं. जिसे सुनने के बाद वहां मौजूद हर शख्स दंग रह गया. राणा ने बताया कि मेरी दाईं आंख किसी और की है जिसे उसकी मौत की बाद उसने मुझे दान कर दिया था. अगर मैं अपनी बाईं आंख बंद कर लूं तो मुझे कुछ भी नहीं दिखाई देता हैं. यह भी पढ़े: बाहुबली 2 के सामने ध्वस्त हुए शाहरुख, सलमान और आमिर के सारे रिकॉर्ड

राणा यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि जब मैं युवा था तब एलवी प्रसाद ने मेरा ऑपरेशन किया था. अच्छी पढ़ाई करिए, हम आपका सपोर्ट करेंगे, अपना हौसला बनाए रखिए क्योंकि आपको बाकियों का भी ध्यान रखना है. तकलीफें एक दिन दूर हो जाएंगी.

इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म बाहुबली 2 ने पहले दिन 121 करोड़ की कमाई महज भारत में की थी. दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स को भी डायरेक्टर एस.एस. राजामौली की यह फिल्म काफी पसंद आई है.