रायपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में नवरात्रि उत्सव में शामिल होने पहुंची सब टीवी पर आने वाले सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम मुनमुन दत्ता (बबीता जी) ने मी-टू कैंपेन का समर्थन किया हैं. उन्होंने कहा कि हर महिला को उम्र के किसी न किसी पड़ाव पर लैंगिक शोषण का शिकार होना पड़ता है.

उन्होंने कहा कि जो महिलाएं मी-टू कैंपेन के जरिए अपनी भावनाओं को व्यक्त कर रही हैं, समाज को उनका सम्मान करना चाहिए. मुनमुन मंगलवार की रात बिलासपुर पहुंची. इस दौरान वे नवरात्रि उत्सव में शामिल हुईं और नगरवासियों के साथ डांडिया भी किया.

करण जौहर के साथ काम करने को बेकरार हैं सलमान खान, Kuch Kuch Hota Hai के सेलिब्रेशन पर कही ये बात

एक सवाल के जवाब में उन्होंने फिल्म अभिनेता आदित्य पंचोली के साथ उनका नाम जोड़े जाने पर गहरी आपत्ति जताते हुए कहा, “मैंने अपने जीवनकाल में कभी फिल्म अभिनेता आदित्य पंचोली से मुलाकात भी नहीं की है. ऐसे में किसी तरह का संबंध होने का सवाल ही पैदा नहीं होता.”

Happy Birthday स्मिता पाटिल: बॉलीवुड की सबसे संवेदनशील अभिनेत्री का अधूरा फसाना

बता दें कि अभिनेत्री तनुश्री दत्‍ता द्वारा अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन उत्‍पीड़न के आरोप लगाने के बाद देश में मीटू कैंपेन तेजी से जोर पकड़ चुका है. मीडिया, बॉलीवुड, खेल और लेखन क्षेत्र के कई पुरुषों के खिलाफ अब ये आरोप सार्व‍जनिक हो चुके हैं. कई महिलाओं द्वारा इस तरह के आरोप लगाने के बाद केंद्र सरकार में विदेश राज्‍यमंत्री एम जे अकबर को अपने पद से इस्‍तीफा देना पड़ा है.