नई द‍िल्‍ली: गायक से केंद्रीय मंत्री बने बाबुल सुप्रियो ने कहा है कि पाकिस्‍तानी कलाकारों के बॉलीवुड में काम करने पर बैन लगना चाहिए. उन्‍होंने मांग की है कि बॉलीवुड फिल्‍म ‘वेलकम टू न्‍यूयॉर्क’ में राहत फतेह अली खान के प्रस्‍तावित गाने को हटाया जाना चाहिए. उन्‍होंने कहा है कि वो गाना किसी भारतीय आर्टिस्‍ट की आवाज में रिकॉर्ड कराया जाना चाहिए.

सुप्रियो ने कहा कि उन्हें राहत फतेह अली खान, आतिफ असलम या किसी अन्‍य पाकिस्‍तान कलाकार से कोई निजी समस्‍या नहीं है. उन्हें केवल उन लोगों की नागरिकता से परेशानी है.

बाबुल ने कहा, ‘आतिफ या राहत से मुझे कोई समस्‍या नहीं है. ये कोई पॉलिटिकल स्‍टैंड नहीं है पर जिन परिवारों ने अपने बेटों, भाईयों, पिता को खोया है उन्‍हें इस कदम से बेहतर फील होगा.’

उन्‍होंने कहा कि ‍फि‍ल्‍म इंडस्‍ट्री का भी राष्‍ट्र के प्रति दायित्‍व बनता है. उन्‍होंने याद दिलाया कि किस तरह बॉलीवुड ने ‘ए दिल है मुश्किल’ के समय कहा था कि पाकिस्‍तानी कलाकारों के साथ काम नहीं किया जाएगा.

बता दें कि फिल्‍म ‘सुल्‍तान ‘ की रिलीज के समय अरिजीत सिंह की आवाज में रिकॉर्ड एक गाने को सलमान खान ने रिप्‍लेस करा दिया था. तब पाकिस्‍तानी गायक से ये गाना रिकॉर्ड कराया गया था. अब ऐसा ही एक मामला फिल्‍म ‘वेलकम टू न्‍यूयॉर्क’ के बारे में भी सामने आया है. इसके एक गाने को फिर से पाकिस्‍तानी सिंगर से रिकॉर्ड कराए जाने की खबर है. इसके बाद ही बाबुल सुप्रियो का ये बयान आया है.