फिल्म ‘बधाई हो’ के बाद दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता का करियर नई ऊंचाई पर है. नीना ने इंडियन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ बोस्टन (आईएफएफबी) में ‘द लास्ट कलर’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का खिताब हासिल किया है. ‘द लास्ट कलर’ फिल्म भारत की विधवा महिलाओं पर आधारित है. इसका निर्देशन प्रसिद्ध शेफ विकास खन्ना ने किया है.

रणवीर सिंह का हर अंदाज है निराला, मशहूर कोरियोग्राफर के पैरों में लिपट गए, फोटो हुई वायरल

अपने प्रशंसकों के बीच यह खबर साझा करते हुए विकास ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “बोस्टन में आईएफएफबी-2019 में हुई हमारी बड़ी जीत पर मुझे गर्व है. सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म ‘द लास्ट कलर’ और सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री नीना गुप्ता.”

 

View this post on Instagram

 

#DiscoverSoneva #SonevaFushi #ExperienceSoneva #Maldives

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

फिल्म अब 20 सितंबर को अपने शिकागो प्रीमियर के लिए पूरी तरह तैयार है.नीना की आने वाली फिल्मों में ‘पंगा’ और ‘सूर्यवंशी’ शामिल हैं.

बता दें, हाल ही में नीना गुप्ता ने कहा था कि पुरुषों को प्राथमिकता बनाना उनकी जिंदगी की बड़ी गलती थी, जिसकी वजह से उनका ध्यान करियर से हटकर सही पार्टनर चुनने पर केंद्रित हो गया. ‘खानदान’, ‘भारत एक खोज’, ‘सांस’ जैसे टीवी शो और ‘वो छोकरी’, ‘गांधी’ एवं ‘मुहाफिज’ जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय के लिए प्रसिद्ध नीना (64) ने कहा कि अच्छा रिश्ता बनाए रखने की चाहत ने करियर से उनका ध्यान भटकाया.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.