दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा को बॉलीवुड में किसी ऊंचाई पर पहुंचने या कुछ भी बनने की कोई जल्दी नहीं है. उनका कहना है कि वह अच्छे काम के लिए ‘अच्छे लोगों’ के साथ मिलकर काम करने पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं. सान्या ने ‘दंगल’ के साथ फिल्मों में अपनी शुरुआत की थी और उसके बाद वह ‘पटाखा’ और सुपरहिट फिल्म ‘बधाई हो’ में दिखाई दीं.

सान्या ने मीडिया को बताया, “मैं वास्तव में अपना सपना जी रही हूं. जब मैं बच्ची थी, तो अक्सर शीशे के सामने ऐसा किया करती थी, और जब मैंने कैमरे के सामने वही किया तो मुझे वास्तव में अविश्वसनीय सा महसूस हुआ. मैं वास्तव में अपना सपना जी रही हूं और मैं बस इसका मजा लेना चाहती हूं.” उन्होंने कहा, “मुझे कहीं भी पहुंचने या कुछ भी बनने की जल्दी नहीं है इसलिए मैं केवल अच्छे लोगों के साथ अच्छा काम करना चाहती हूं.”


View this post on Instagram

• • • 📷 @mayank0491

A post shared by Sanya Malhotra💥 (@sanyamalhotra_) on

एक के बाद एक सफल फिल्मों में काम करने वाली सान्या अपनी जीत की लय को जारी रखने के लिए दबाव नहीं ले रही हैं. वह अब ‘फोटोग्राफ’ में दिखाई देंगी. सान्या ने कहा, “मुझ पर कोई दबाव नहीं है. मुझे बहुत खुशी है कि मैं एक अभिनेत्री हूं और इस तरह की शानदार फिल्मों में मैंने काम किया. मैं ऐसे ही अच्छे लोगों के साथ कर रही हूं. मुझ पर कोई दबाव नहीं है. मुझे सेट पर रहना पसंद है और मुझे एक अभिनेत्री रहना पसंद है.”

उन्होंने कहा, “मैं हमेशा से यही करना चाहती थी और अगर मैं खुद पर दबाव डालूंगी तो मैं एक अभिनेत्री या अपने सपने को जीने के सफर का मजा नहीं ले पाऊंगी. इसलिए मुझ पर कोई दबाव नहीं है और मुझे वास्तव में खुशी है कि ‘बधाई हो’ को इतना पसंद किया जा रहा है.”

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.