नई दिल्ली: अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी को लेकर काफी चर्चाएं चल रही हैं. रोहित शेट्टी की इस फिल्म में अक्षय कुमार पुलिस का रोल निभा रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई हैं. लेकिन अब फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म से नीना गुप्ता का पत्ता कट गया है. नीना गुप्ता इस फिल्म में अक्षय कुमार की मां का रोल निभाने वाली थीं. लेकिन अब नीना गुप्ता इस फिल्म से बाहर हो गई हैं.

 

View this post on Instagram

 

Shooting for Nikhil Advani’s movie!

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

खबरों की मानें तो इस फिल्म से नीना गुप्ता के अलग होने के पीछे उनके रोल का स्टोरीलाइन पर फिट ना होना है. इस रोल के लिए रोहित शेट्टी ने नीना को राल के शुरुआत में चुना था, लेकिन अब ऐसा लगता है कि रोहित शेट्टी को यह एहसास हो गया है कि नीना का रोल फिल्म की कहानी में फिट नहीं बैठ रहा.

इस पर नीना ने कहा- ‘ अब क्योंकि फिल्म अक्षय और कटरीना के इर्द-गिर्द घूमनी है, इसलिए मैं रोहित की दुविधा समझ सकती हूं. मेरे मन में उन के लिए कुछ भी बुरा नहीं है. रोहित अपनी अगली फिल्म में मुझे रोल देकर इसकी भरपाई करेंगे. वर्कफ्रंट की बात करें तो नीना गुप्ता अगले साल शुभ मंगल सावधान में नजर आएंगी. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना लीड रोल में होंगे. बता दें कि नीना गुप्ता बधाई हो में भी आयुष्मान के साथ काम कर चुकी हैं.