नई दिल्ली: साल 2018 की हिट फिल्म ‘बधाई हो’ (Badhaai Ho) के सीक्वल के लिए राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) को साइन कर लिया गया है. अब इस फिल्म के दूसरे पार्ट को ‘बधाई दो’ (Badhaai Do) के नाम से रिलीज़ किया जाएगा. जंगली पिक्चर्स की इस फिल्म के पहले पार्ट में आयुष्मान खुराना, नीना गुप्ता, गजराज राव और सान्या मल्होत्रा ने अपने अभिनय से सबका दिल जीता था लेकिन अब राजकुमार और भूमि की जोड़ी इसके दूसरे भाग के लिए तैयार हैं. Also Read - कंगना रनौत ने की भूमि पेडनेकर की तारीफ, कहा- वह ओरिजिनल है, मिला यह जवाब..

इस फिल्म में पहली बार स्त्री फेम राजकुमार राव और भूमि की जोड़ी पर्दे पर दिखने वाली है. राजकुमार राव के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करने की बात पर भूमि ने कहा किवह पहली बार राज के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए बहुत उत्साहित हैं. भूमि पेडनेकर फिल्म में एक पीटी शिक्षक की भूमिका निभाएंगी. कहानी पहली फिल्म की तरह ही होगी लेकिन इसमें अलग-अलग किरदार होंगे. Also Read - कोरोना वायरस पीड़ितों के लिए आगे आए राजकुमार राव, पीएम राहत कोष में किया गुप्त दान

फिल्म में दिल्ली के एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे राजकुमार राव ने कहा, ‘मैंने पहले भी पुलिस वाले का किरदार निभाया है लेकिन इस बार यह किरदार बिलकुल नए रूप में सामने आने वाला है. मेरा चरित्र घर पर और काम पर मजबूत महिलाओं से घिरा हुआ है. हर्षवर्धन और भूमि दोनों प्यारे दोस्त और बेहद प्रतिभाशाली कलाकार हैं. जंगली पिक्चर्स की बरेली की बर्फी मेरे लिए एक शानदार अनुभव था”.

राजकुमार राव, जो पिछली बार ‘मेड इन चाइना’ में देखे गए थे, जल्द ही जान्हवी कपूर-स्टारर ‘रूही अफज़ाना’ में अभिनय करते हुए देखे जाएंगे.वह अनुराग बसु के निर्देशन में बनी फिल्म ‘लूडो’ और हंसल मेहता की ‘छलांग’ में भी दिखाई देने वाले हैं. दूसरी ओर, भूमि पेडनेकर को आखिरी बार ‘भूत – भाग एक: द हॉन्टेड शिप’ और ‘शुभ मंगल ज़्यादा सावधान’ में देखा गया था. भूमि जल्द ही अलंकृता श्रीवास्तव की ‘डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे’ और जी. अशोक की ‘दुर्गावती’ में दिखाई देंगी.