दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता 1990 के अपने लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक ‘सांस’ को दोबारा शुरू करने के लिए एक मंच की तलाश कर रही हैं. नीना ने कहा, “मैं ‘सांस’ को दोबारा लांच करना चाहती हूं और इसके लिए मैं एक ऐसे मंच की तलाश में हूं जहां हम इसे अच्छे से दोबारा लांच कर सकें. फिर चाहें वह डिजिटल माध्यम हो या टीवी..मैं किसी भी मंच के लिए तैयार हूं.” Also Read - Amitabh Bachchan की ऑनस्क्रीन बीवी बनने जा रही हैं Neena Gupta, खुशी के मारे बोल गईं ये बात

Also Read - Neena Gupta की बेटी Masaba इस बात को लेकर हुईं उदास बोलीं- मेरा शो बड़े पर्दे पर नहीं चलेगा

Air Surgical Strike: स्वरा भास्कर ने की पीएम मोदी को ट्रोल करने की कोशिश, लोगों ने कहा- इन्हें देश से क्या मतलब? Also Read - Masaba Gupta ने शेयर की Unseen Family Picture, एक फ्रेम में नजर आई मां नीना और पिता विवियन रिचर्ड्स- देखें Photos

‘सांस’ वर्ष 1990 के दशक में टेलीविजन के प्रतिष्ठित धारावाहिकों में से एक था. इसमें एक स्वतंत्र भारतीय महिला की कहानी को दिखाया गया था जो अपने पति के विवाहेतर संबंध से जूझती नजर आती है.

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री के अनुसार, इस नए शो का शीर्षक ‘सांस’ नहीं होगा और एक अलग शीर्षक के साथ रिलीज किया जा सकता है.

उन्होंने कहा, “दो साल से हम शो को फिर से लांच करने की योजना बना रहे हैं. बस एक बार हमें एक मंच मिल जाए तो हम तुरंत इस पर काम शुरू कर देंगे. इसके अलावा मैंने पहले एक विशेष चैनल के लिए एक प्रारंभिक एपिसोड शूट किया था, लेकिन अब इसे कौन प्रसारित करता है, इसके आधार पर मुझे इसे फिर से शूट करना होगा.”

बता दें, नीना गुप्ता की फिल्म ‘बधाई हो’ को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.