बाहुबली-2 फिल्म ने भारत में सारे रिकॉर्ड तोड़ एक नई सफलता हासिल है. इस फिल्म को न सिर्फ भारत बल्कि पूरी दुनिया के सिनेमा प्रेमियों ने पसंद किया. जापान में इस फिल्म को 29 दिसंबर को रिलीज किया गया था  और अपने 11वां हफ्ते के बावजूद भी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. हाल ही में जापान के मूवी हॉल से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल ये वीडियो जापान के एक मूवी थियेटर का है. वीडियो में दर्शक हाथ में बाहुबली का पोस्टर और लाइट लिए ”बाहुबली जय हो” बोलते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो फिल्म के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. बता दें कि है कि जापान के अलावा इस फिल्म को रूस में भी रिलीज किया गया. चलिए इस फिल्म के बारें में आपको एक दिलचस्प किस्सा बताते हैं. आईआईएम (इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट) अहमदाबाद के छात्र इस फिल्म की सफलता के कारणों पर रिसर्च करेंगे.

फिल्म के प्रवक्ता की तरफ से जारी किए गए बयान के अनुसार बाहुबली -2 ने जापान के बॉक्स ऑफिस पर अब तक 550 मिलियन डॉलर (350 करोड़) की कमाई की है. यह फिल्म लगभग सात हफ्ते से जापान में धूम मचा रही है. सफलता के मामले में इस फिल्म ने कई फिल्मों को पछाड़ दिया है. फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस से 510 करोड़ 99 लाख रूपये और विदेश में करीब 1700 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया है.

बता दें कि एस.एस. रजमौली की इस फिल्म में प्रभास, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया और राणा दग्गुबाती लीड रोल में थे. बाहुबली का ट्रेलर लॉन्च को एक साल पूरे हो गए हैं. फिल्म का ट्रेलर हिंदी, तेलुगु, मलयालम और तमिल में लॉन्च किया गया था. केवल हिंदी के ट्रेलर को ही अब तक 52 मिलियन बार देखा जा चुका है.