एस. एस. राजमौली द्वारा निर्देशित बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बाहुबली 2-द कन्क्लूजन’ का ट्रेलर सामने आ चुका है। फिल्म के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। ऐसे में अब बाहुबली के चाहनेवाले के लिए एक और अच्छी खबर है। आईमैक्स सिनेमाघरों में बाहुबली 28 अप्रैल को रिलीज होगी। एक बयान में यह जानकारी दी गई है। आईमैक्स के साथ अधिक आकार और रिजोलूशन की छवियों को रिकॉर्ड और प्रदर्शित किया जा सकता है। ‘बाहुबली 2: द कन्क्लूजन’ आईमैक्स में रिलीज होने वाली तीसरी भारतीय फिल्म है। इससे पहले ‘धूम : 3’ इसी प्रारूप में रिलीज हुई थी।

वैसे, ‘बाहुबली-द कन्क्लूजन’ दुनियाभर में 28 अप्रैल को रिलीज होगी। यह 2015 मेंआई हिट फिल्म ‘बाहुबली : द बिगिनिंग’ की अगली कड़ी है। आईमैक्स सिनेमाघरों में रिलीज होने इस फिल्म को अच्छा फायदा हो सकता है। फिल्म के डायरेक्टर राजमौली ने कहा, ” बाहुबली 2: द कन्क्लूजन आईमैक्स प्रारूप में रिलीज होगी। यह बहुत उत्साहजनक है। यह अच्छा दिखता है और दर्शकों को बेहतरीन अनुभव प्रदान करेगा।” यह भी पढ़े: इंतज़ार हुआ ख़त्म, रोंगटे खड़े कर देने वाला ‘बाहुबली 2’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़

आईमैक्स कॉर्प के वरिष्ठ कार्यकारी उपाध्यक्ष ग्रेग फोस्टर ने कहा, “बाहुबली 2: द कन्क्लूजन के साथ हम भारत में स्थानीय भाषा की ब्लॉकबस्टर फिल्मों के अपनी प्रतिबद्धता को जारी रखने के लिए उत्साहित हैं।” फोस्टर ने इस फिल्म को आईमैक्स अनुभव के लिए ‘आदर्श रूप से फिट’ बताया।

राजमौली निर्देशित इस फिल्म में प्रभास के साथ राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भाटिया प्रमुख भूमिका में हैं।

With Inputs from IANS