बाहुबली फिल्म में दमदार रोल करने के बाद अब राणा दग्गुबाती ने फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ की शूटिंग के लिए केरल जाने के लिए उड़ान भरी है. वह केरल के जंगलों में फिल्म की शूटिंग करेंगे. राणा दग्गुबाती ने हाल ही में ट्वीट किया, “सुबह..’हाथी मेरे साथी’ की शूटिंग के लिए केरल के जंगलों में रवाना.” ‘हाथी मेरे साथी’ पशुओं पर आधारित है. इसमें पुलकित सम्राट, विष्णु विशाल, जोया हुसैन और कल्कि कोचलिन जैसे कलाकार शामिल हैं. Also Read - B'dy: राजीव गांधी के कहने पर राजनीति में आए थे राजेश खन्ना, लड़कियों ने लिखा था खून से 'लव लेटर', जानिए Unknown Facts

इरोस इंटरनेशनल की फिल्म का नाम तमिल में ‘कादन’ और तेलुगू में ‘अरान्या’ है. प्रभु सोलोमन द्वारा निर्देशित त्रिभाषी फिल्म को हिंदी, तेलुगू और तमिल में एक साथ शूट किया जा रहा है. फिल्म मानव-पशु संबंधों पर प्रकाश डालती है, जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है और राजेश खन्ना और तनुजा स्टारर 1971 की फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ को श्रद्धांजलि है. इसके अलावा बॉलीवुड के फेमस स्क्रिप्ट राइटर-निर्देशक फरहाद समजी ने खुलासा किया है कि दग्गुबाती ‘हाउसफुल 4’ में खतरनाक भूमिका निभाते दिखेंगे.

View this post on Instagram

Happy Sunday!!

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on

फिल्म में राणा को नाना पाटेकर की जगह लिया गया है. अभिनेत्री तनुश्री दत्ता द्वारा यौन उत्पीड़न का आरोप लगाए जाने के बाद उन्हें फिल्म से बाहर होना पड़ा था. राणा ने मुंबई में नवंबर से फिल्म की शूटिंग शुरू की थी.फरहाद ने फिल्म के बारे में मीडिया से बातचीत में कहा, “मुझे लगता है कि उनकी भूमिका के बारे में बात करना जल्दबाजी होगी. यह एक महत्वपूर्ण भूमिका है. वह फिल्म में खतरनाक किरदार में हैं.” इसमें अभिनेता अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और बॉबी देओल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

View this post on Instagram

Caption this!!

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on

फिल्म में सिर्फ राणा को ही किसी अन्य की जगह नहीं रखा गया है, बल्कि अक्टूबर में यौन उत्पीड़न का आरोप लगने के बाद साजिद खान को भी निर्देशक का पद छोड़ना पड़ा था. ‘हाउसफुल 3’ का निर्देशन साजिद समजी और फरहाद समजी ने किया था.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.