पिछले साल कमाई के मामले में कई बॉलीवुड फिल्मों को पछाड़कर दमदार कमाई करनेवाली फिल्म बाहुबली- द बिगिनिंग’ का दूसरा भाग, यानी कि बाहुबली 2 की रिलीज़ की तारीख तय हो चुकी है। इसी के साथ बाहुबली सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने को तैयार हो गई है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि लोगों का दिल जीत लेनेवाली ये फिल्म रिलीज़ के बाद एक कंट्रोवर्सी का शिकार हो चुकी है।

इस फिल्म के एक गाने को लेकर हुई एक कंट्रोवर्सी में कुछ सोशलाइट्स ने नाराजगी जाहिर की थी। इस फिल्म के एक गाने में हीरो शिवाडू हेरोइन अवंतिका के साथ छेड़छाड़ करता है।जिसके बाद हेरोइन हीरो से प्यार करने लगती है। ये भी पढ़ें: Bad News! बाहुबली 2 नहीं होगी 2016 में रिलीज़?

इन सोशलाइट्स का कहना था कि इस तरह से फिल्में ईव टीजिंग को बढ़ावा देती हैं और लड़कियों की इमेज खराब करती हैं। वहीं कुछ लोगों ने तो इस सीन की तुलना रेप सीन से भी कर दी थी। लेकिन इसके बाद भी इस गाने को फिल्म से नही हटाया गया।

बाहुबली के पहले भाग के बाद दर्शकों के सामने कई राज़ हैं, जिनके जवाब पाने के लिए लोग बेसब्री से इस फिल्म के दूसरे भाग का इंतज़ार कर रहे हैं। अब बाहुबली के दूसरे भाग में इस रहस्य से भी पर्दा उठ जाएगा कि कटप्पा ने आखिर बाहुबली को क्यों मारा? इसके साथ-साथ लोग ये भी देखने के लिए उतावले हो रहे हैं कि बाहुबली का बेटा किस तरह अपने पिता की मौत का बदला लेता है। अब जल्द ही बाहुबली का दूसरा भाग भी रिलीज़ के लिए तैयार हो रहा है, जिसकी कमाई भी इसके पहले भाग की तरह ही रिकॉर्ड तोड़ हो सकती है।