नई दिल्ली. तंत्र-मंत्र और भूत-प्रेत की कहानियों पर आधारित भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ के निर्देशक अशोक त्रिपाठी अत्रि का दावा है कि यह फिल्म भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में धमाल मचा देगी. उनका दावा है कि अभी तक इंडस्ट्री में इससे पहले कभी ऐसी फिल्म नहीं बनी है. India.com से खास बातचीत में भोजपुरी फिल्मों के जाने-माने निर्देशक अशोक त्रिपाठी ने बताया कि ‘बैरी कंगना 2’ के निर्माण में पूरी टीम ने मेहनत और ईमानदारी के साथ काम किया है. इसलिए उन्हें उम्मीद है कि इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलेगा. अत्रि ने कहा कि उन्हें भरोसा है कि फिल्म देखने के बाद दर्शक खुद ही कहेंगे कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में बदलाव आया है.

Bairi-Kangna-2

 

यह भी पढ़ें – ‘बैरी कंगना 2’ में एक नए अवतार में नजर आएंगे भोजपुरी अभिनेता अवधेश मिश्रा

फिल्म की कहानी दमदार, पसंद करेंगे दर्शक
ए.एस. फिल्म इंटरनेशनल्स और आर. वी. पी. प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ के निर्माता अशोक श्रीवास्तव हैं. फिल्म के निर्देशक अशोक त्रिपाठी अत्रि ने बताया, ‘इस फिल्म में मेगा स्टार रविकिशन, अभिनेत्री काजल राघवानी और शुभी शर्मा ने बहुत बेहतरीन एक्टिंग की है. यही नहीं, फिल्म की कहानी भी जबर्दस्त है.’ उन्होंने बताया कि इस फिल्म में काम करने वाले सभी अभिनेता, अभिनेत्री और टेक्निशियंस ने अपना शत-प्रतिशत इस फिल्म को दिया है. अत्रि को उम्मीद है कि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म जरूर सफलता की नई इबारत लिखेगी. उन्होंने कहा कि हमने अपनी तरफ से पूरी मेहनत की है. अब इसका फैसला दर्शक करेंगे कि हमारी मेहनत उनको कितनी पसंद आती है.

Bairi-Kangna-2-A

 

हरियाणवी स्टार सपना चौधरी का भी जलवा
फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ में दर्शकों की पसंद को ध्यान में रखते हुए न सिर्फ कहानी के स्तर पर मेहनत की गई है, बल्कि गीत-संगीत पर भी निर्माताओं ने ध्यान दिया है. यही वजह है कि ‘बैरी कंगना 2’ में हरियाणवी लोक कलाकार और चर्चित गायिका सपना चौधरी का आइटम नंबर भी रखा गया है. फिल्म के निर्देशक अशोक त्रिपाठी अत्रि ने बताया कि इस फिल्म में हमने भोजपुरी के अलावा हरियाणवी अभिनेत्री सपना चौधरी को भी लिया है. फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ में सपना ने एक बहुत ही बेहतरीन आइटम सॉन्ग किया है. दर्शकों ने भी उस गाने को बहुत पसंद किया है. जब सपना सेट पर आई थीं तब मैं थोड़ा डर भी रहा था कि भोजपुरी सॉन्ग में वह परफॉर्म कर पाएगी या नहीं. लेकिन सपना ने बखूबी उस गाने पर परफॉर्म किया.

Bairi-Kangna-2-B

 

फिल्‍म के कलाकार
फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ में मेगास्टार रवि किशन और चर्चित चरित्र अभिनेता अवधेश मिश्रा के अलावा कुणाल सिंह, सपना चौधरी, काजल राघवानी और शुभी शर्मा महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. इसके अलावा आशीष सिंह बंटी, तृषा खान, मनोज द्विवेदी, उमेश सिंह, रमेश द्विवेदी, जीतू शुक्‍ला, लोटा तिवारी, गीता यादव, शौम्‍या, साहब लालधारी, बबलू विश्‍व‍कर्मा, विनोद कुमार पांडेय, ललित तिवारी, वैशाली सिंह, श्‍वेता बेदी आदि कलाकार भी अहम किरदारों में नजर आएंगे. फिल्म का डिजिटल प्रमोशन BFILMS (DIGITAL MEDIA) कर रही है.

भोजपुरी फिल्मों से जुड़ी और खबरें पढ़ें India.com