Thackeray Nawazuddin Siddiqui: बाल ठाकरे की बायोपिक ‘Thackeray’ 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है. स्पॉटबॉय डॉट कॉम के अनुसार इस विवादित फिल्म का पहला शो 4:15 पर शुरु होगा, जबकि अक्सर मूवी का पहला शो 7 बजे से शुरू होता है.

Thackeray की वजह से जिंदा हैं अमिताभ बच्चन, वो ना होते तो पता नहीं क्या हो जाता?

इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नवाजुद्दीन सिद्दीकी हैं. मूवी की स्क्रिप्ट शिवसेना नेता संजय राउत ने लिखी है, इसे प्रोड्यूस भी वही कर रहे हैं.

PICS: गिटार बजाते हुए करीना-सैफ के साथ वॉक पर निकले तैमूर अली खान, किसी कीमत पर नहीं छोड़ना चाहते ये खिलौना

इसी दिन 25 जनवरी को कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिंका भी रिलीज हो रही है. कौन सी फिल्म अच्छा बिजनेस करती है ये देखने वाली बात होगी लेकिन इससे पहले आपको बता दें, ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले दिन कंगना रनौत की मणिकर्णिका 13 से 15 करोड़ तक की ओपनिंग कर सकती है.ठाकरे को लेकर अनुमान है कि फिल्म मूवी पहले दिन 2.75 से 3 करोड़ रुपये तक कमा सकती है.

ट्रेलर में नवाजुद्दीन का लुक काफी हद तक बाल ठाकरे से मेल खा रहा है. वहीं म्यूजिक और डायलॉग की बात करें तो वह काफी मजेदार हैं. इस फिल्म की स्क्रिप्ट शिवसेना के सीनियर नेता संजय राउत ने लिखी है.


रिपोर्ट्स के मुताबिक करीब 30 करोड़ के बजट में बनी ठाकरे, भारत में करीब 1200-1300 स्क्रीन्स और ओवरसीज में 400-500 स्क्रीन्स पर आएगी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.