बानी जे जब पिछले साल बिग बॉस 10 का हिस्सा बनी तो सबसे ज्यादा जिसके बारे में उन्होंने बात की वो थी उनकी बेस्ट फ्रेंड गौहर खान. जी हां गौहर खान जो खुद भी बिग बॉस शो का हिस्सा रह चुकी हैं और शो को जीत भी चुकी हैं. गौहर के कहने पर ही बानी ने बिग बॉस शो में जाने के लिए हामी भरी. गौहर जब बानी को मिलने शो में पहुंची थी तो बानी के ख़ुशी का ठिकाना नहीं था. इतनी दोस्ती तो हमने जय वीरू में भी नहीं दिखी थी. लोग इनकी दोस्ती की मिसाल देने लगे थे लेकिन अब ताज़ा ख़बरों के मुताबिक दोनों के बीच की ये गहरी दोस्ती ख़त्म हो गयी है.

जी हां, ताज़ा ख़बरों के मुताबिक बानी जे और गौहर खान की दोस्ती टूट गयी है. दोनों ने ना केवल अपने सोशल मीडिया से एक दूसरे की तस्वीरों को डिलीट कर दिया है बल्कि इंस्टाग्राम पर दोनों ने एक दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया है. ये खबर बानी और गौहर के फैन्स के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है.

इस बारे में जब हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम ने बानी जे से बात की तो उन्होंने इस पूरी खबर को अफवाह बताया. बानी ने कहा कि पता नहीं कहां से ये सब खबरें आती है. ये सब झूट है. लोगों को उन चीजों के बारे में बात करना होता है जिसके बारे में उन्हें पता भी नहीं है.

चलिए बानी ने तो इन बातों को झूट करार कर दिया लेकिन उनका इनस्टाग्राम अकाउंट तो कुछ और ही कहानी बयां कर रहा है.