इन दिनों टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के दो कंटेस्टेंट सपना भवनानी और बानी जे काफी सुर्खियों में हैं। जी हां, दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अपने इस वीडियो को लेकर दोनों ही  विवादों में आ गए हैं। बिग बॉस सीजन 10 की कंटेस्टेंट बानी जे और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुकी सपना भवनानी का ‘लिप किस’ करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है।

वीडियो को लेकर सपना भवनानी ने ये साफ़ किया कि ये केवल एक ग़लतफ़हमी है। उन्‍होंने और बानी ने एक दूसरे को लिप किस नहीं किया है, यह सिर्फ वीडियो में ऐसा लग रहा है।

बता दें कि बानी और सपना काफी अच्‍छे दोस्‍त हैं और अक्‍सर एक साथ देखे जाते हैं। दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों को पोस्ट करती रहती हैं। ये भी पढ़ें: ‘बालिका वधु’ फेम एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी की आखिरी शार्ट फिल्म का प्रोमो हुआ रिलीज

सपना ने लिखा, ‘ अभी योगा पूरा किया और देखा कि मेरा और बानी का वह किसिंग सीन वायरल हो रहा है, जो मैं उम्‍मीद करती हूं कि किस होता लेकिन वह सिर्फ बोम्‍बरेंज का स्‍नेपशॉट था। इंडिया, हम कब आगे बढ़ेंगे। एक ‘किस’ पर इतना ध्‍यान। लोग दुनिया में शांति के लिए जद्दोजहद कर रहे हैं, वह कभी इतना ट्रेंड नहीं होते। उम्‍मीद करती हूं कि और भी महिलाएं और पुरुष आगे आए और ‘किस’ करें और दुनिया को बताएं कि प्‍यार जेंडर देखकर नहीं किया जाता।’

सपना ने लिखा, ‘मेरी जिंदगी, मेरे नियम। महिलाओं, पुरुशों और ट्रांसजेंडर्स, सभी को मेरी तरफ से ‘किस’।’

बता दें कि दोनों ही बिग बॉस कंटेस्टेंट महिला अधिकारों को लेकर अक्सर अपने बेबाक राय रखती रहती हैं। वैसे अभी हाल ही में सपना भवनानी ने अपनी टॉपलेस फोटो इन्स्टाग्राम पर शेयर की थी।